हरियाणा में किसान कर्ज के नीचे दबता जा रहा, भाजपा सरकार पोर्टल पोर्टल खेल रही!

चरखी दादरी || आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने हरियाणा में विधानसभा का चुनाव लड़ने के संकेत दिए साथ ही कहा कि हरियाणा में आप पार्टी का सीएम चेहरा का फैसला पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल तय करेंगे।

चरखी दादरी || आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने हरियाणा में विधानसभा का चुनाव लड़ने के संकेत दिए साथ ही कहा कि हरियाणा में आप पार्टी का सीएम चेहरा का फैसला पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल तय करेंगे। यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और दिल्ली-पंजाब के विकास का मुद्दा लेकर फील्ड में उतरेंगे।

आप प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बा में जनसभा को संबोधित किया और मीडिया से बातचीत की। सुशील गुप्ता ने सरकारी स्कूलों में शौचालयों व जर्जर भवनों पर कोर्ट द्वारा संज्ञान लेने पर कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा दोनों की सरकार शिक्षा के प्रति उदासिन रही हैं। कांग्रेस के राज में जो भ्रष्टाचार था वो भाजपा के राज में डबल हो गया है। आजादी के 75 साल बाद भी स्कूलों में बच्चों को टाट पर बैठकर पढ़ाई करनी पड़ रही है। यहां तक कि 20 किलोमीटर तक साइंस स्ट्रीम के स्कूल ही नहीं हैं।

आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में किसान कर्ज के नीचे दबता जा रहा है और भाजपा सरकार पोर्टल पोर्टल खेलती रहती है। जब फसल कट जाए तो खरीदते नहीं और खराब फसल का मुआवजा समय पर नहीं देते। भाजपा सरकार ने किसानों से धोखा किया है। एमएसपी के नाम पर किसान आंदोलन खत्म करवाने के झूठे दावे किये थे। ऐसे में अब किसानों को मजबूरन दोबारा किसान आंदोलन के लिए सड़कों पर आना पड़ा। एसवाईएल को लेकर कहा कि हरियाणा में राजनीतिक पार्टियों ने इस मामले को सुलझाने की बजाये वोट के लिए मुद्दा बनाये रखा है। एसवाईएल पानी का बंटवारा प्रधानमंत्री करेंगे तो आप पार्टी इस मामले को सुलझाने में अग्रणी भूमिका निभाएगी।