नारनौदं के अराजित लोहान ने यूपीएसई की परीक्षा में 174 वां रैंक किया हासिल...

हिसार के नारनौदं के रहने वाले युवक अराजित लोहान ने यूपीएसई की परीक्षा में 174 वां रैंक हासिल करके अपने परिजनों का नाम रोशन किया है। इसका श्रेय माता पिता को जाता है।

नारनौदं के अराजित लोहान ने यूपीएसई की परीक्षा में 174 वां रैंक किया हासिल...

हिसार प्रवीण कुमार) || नारनौदं के रहने वाले युवक अराजित लोहान ने यूपीएसई की परीक्षा में 174 वां रैंक हासिल करके अपने परिजनों का नाम रोशन किया है। इसका श्रेय माता पिता को जाता है। अपराजित ने बताया कि आईआईटी में मुबई में था उस समय मुझे 25 लाख रुपये का कंपनी से पैकेज मिला था परंतु उसने यही निर्णय लिया था कि यूपीएसई की परीक्षा में टाप करना है। उसने बताया कि अपने सीनियर के मार्ग दर्शन से यूपीएसई की परीक्षाओं की तैयारी की कडी मेहनत के बदौल उसने परीक्षा पास की।

उसने बताया कि वह तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से काफी दूर रहा है। उसने कहा कि बहन व माता पिता का काफी योगदान रहा है। युवक ने बताया  कि तैयारियों के त्यौहार व अन्य संसाधनों से दूर रहना पडता था। मेरे माता पिता नारनौंद में रहते थे और वहां स्कूल चलाते थे।

अबकि उसने 174 रैंक आया है अगली बार इससे ज्यादा अच्छा  रैक लाएगा। उन्होंने कहा कि 2014 उनका रैक 717 था जिसकी वजह से आईआईटी में दाखिला हुआ था। कमला लोहान ने कहा कि हिसार व हरियाणा में पूरी खुशी का माहौल है यह बोम्बे में आईआईटी मुबई में दाखिला हुआ था। उन्होंने कहा कि किताबी किडा नही भी नही है सोशल रहा सबको समय देता है। परीक्षा पास होने पर पूरी खुशी का माहौल है।