नरेला में पति पत्नी की गला रेत कर हत्या, आरोपी ने किया सुसाइड...

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाने के अंतर्गत बांकनेर गांव में पति पत्नी की गला रेत कर हत्या। हत्यारे ने हत्या के बाद अपने घर जाकर खुद भी किया सुसाइड। दोनों मूल रूप से बिहार के रहने वाले और दिल्ली में भी दोनों है पड़ोसी। मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून की हुई है हत्या। हत्या करने वाले मोहम्मद मुस्ताक ने भी की है खुदकुशी। नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी।

नरेला में पति पत्नी की गला रेत कर हत्या, आरोपी ने किया सुसाइड...

 नरेला (ब्यूरो रिपोर्ट) || नरेला के बांकनेर गांव में हुई है यह दिल दहलाने वाली घटना।  बांकनेर गांव में मूल रूप से बिहार के रहने वाले ये दोनों परिवार एक दूसरे के सामने ही रहते हैं । दोनों यहां पर किराए पर रहते हैं।  मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून बीती देर शाम अपने घर पर सोए थे |

कि अचानक उनका पड़ोसी मोहम्मद मुस्ताक जोर-जोर से उनका गेट बजाने लगा जब गेट नहीं खोला गया तो उसने गेट को तोड़ दिया और अंदर घुसकर पति पत्नी की हत्या कर दी।  मोहम्मद मुस्ताक ने मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून की हत्या करने के बाद अपने घर जाकर खुद ने भी जहर की गोली खा ली जिसे अस्पताल ले जाया जाने लगा तो रास्ते में ही मौत हो गई ।

मोहम्मद मुस्ताक ई रिक्शा चलाता है और जिसकी उम्र करीब 50 साल है मोहम्मद हाशिम मैकेनिक का काम करता है।  हत्यारा मुस्ताक भी शादीशुदा है जिसके बच्चे भी यहीं रहते हैं और मोहम्मद हासिम के भी उस वक्त घर में बच्चे मौजूद थे। बच्चे भी चिल्लाते रहे लेकिन मोहम्मद मुस्ताक ने मिन्नत खातून और मोहम्मद हासिम की धारदार हथियार से गला काटकर रेतकर हत्या कर दी।  फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।