विस सत्र में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी कांग्रेस...

विस सत्र में सरकार स दो-दो हाथ करने के लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए चंडीगढ़ में मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है,जिसमें सरकार की हर कुजारी का पर्दाफांश करने के लिए एक रणनीति तैयार की जाएगी।

विस सत्र में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी कांग्रेस...

झज्जर (संजीत खन्ना) || विस सत्र में सरकार स दो-दो हाथ करने के लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए चंडीगढ़ में मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है,जिसमें सरकार की हर कुजारी का पर्दाफांश करने के लिए एक रणनीति तैयार की जाएगी। सत्र जैसे ही शुरू होगा उसमें कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेन्द्र हुड्डा के साथ उनकी पार्टी के विधायक जनहित से जुड़े मुद्दे उठाएगें। यह कहना है पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल का।

भुक्कल सोमवार को झज्जर में अपने निवास स्थान पर अपना व अपने स्टॉफ का कोरोना टैस्ट कराए जाने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रही थी। उन्होंने अपने कोरोना नैगेटिव रिर्पोट पर खुशी जताई और हलके के लोगों की भी कोरोना रिर्पोट नेगेटिव होने की उम्मीद जताई। भुक्कल ने कहा कि इस विस सत्र मेंं हरियाणा की गठबंधन सरकार को अपने हर घोटाले का जवाब देना होगा। मांग उनकी यहीं है कि सरकार को हर घोटाले की किसी सिटिंग जज से जांच करानी होगी। उन्होंने कहा कि कितनी हैरत की बात है कि कोरोना काल में जब हर चीज बंद थी तो कैसे हर शहर-गांव के हर क्षेत्र में शराब धड़ल्ले से बिक रही थी। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्री घोटाला,शराब घोटाला,धान घोटाला सहित अन्य सभी घोटालों पर कांग्रेस ने सरकार को विस में घेरने की रणनीति तैयार कर ली है। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा पॉलिसी व उनके विस क्षेत्र से जुड़े अन्य मामलों को लेकर वह विस मेें अपने सवाल उठाएगीं।