रतिया विधानसभा के बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा कोरोना पॉजिटिव...

फ़तेहाबाद जिला के रतिया विधानसभा के बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा कोरोना पॉजिटिव, रतिया एसएमओ ने की पुष्टि, विधायक ने कोरोना टेस्ट के लिए अपने व अपने स्टाफ का दिया था सैंपल, सैंपल की जांच रिपोर्ट में विधायक पॉजिटिव पाए गए जबकि उनके पीए व अन्य स्टाफ की रिपोर्ट आई है नेगेटिव, विधायक ने खुद को किया आइसोलेट स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विधायक के संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्टिंग करनी शुरू की।

रतिया विधानसभा के बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा कोरोना पॉजिटिव...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद जिला के रतिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक लक्ष्मण नापाक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रतिया नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर भारत ने विधायक के पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। एसएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है और उसके लिए निर्देश मिले हैं कि विधायक व उनके स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए जाएं।

इन आदेशों के तहत विधायक लक्ष्मण नापा और उनके स्टाफ का सैंपल लिया गया था। सेंपलिंग जांच में विधायक लक्ष्मण नापा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा रतिया क्षेत्र का एक और केस पॉजिटिव मिला है। रतिया क्षेत्र में आज विधायक सहित दो कोरोना केस पॉजिटिव पाए गए हैं। एसएमओ ने बताया कि विधायक को होम आइसोलेट कर दिया गया है और उनको मेडिसिन दी गई हैं। वही विधायक के संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्टिंग बनाई जा रही है ताकि उनके भी सैंपल लेकर जांच के लिए   भेजें जा सके।