साइबर सिटी के सेक्टर-10 में बाईकर्स गैंग का आतंक

आप के टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे रही ये तस्वीरें साइबर सिटी के पाश इलाके सेक्टर-10 के ओम चौक की है, जहा बाइक पर सवार कुछ युवको ने अपने भाई का इंतजार कर रहे युवक पर लोहे की रॉड ,हाकी व डंडों से हमला कर दिया। बाइकर्स गैंग के सदस्य युवक को तब तक पीटते रहे, जब तक वह अचेत हो कर गिर नही गया। युवक को अचेत अवस्था मे छोड़ कर बाइकर्स वहां से फरार हो गए। युवक को घायलावस्था में गुरुग्राम के सिविल होस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मारपीट की यह घटना 4 जून की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट कर फरार हुए 2 नाबालिग सहित 8 आरोपियो को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की माने तो 4 जून को थाना सैक्टर-10 में शम्मी नामक युवक की लड़ाई-झगड़े में घायल होकर अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली।

आप के टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे रही ये तस्वीरें साइबर सिटी के पाश इलाके सेक्टर-10 के ओम चौक की है, जहा बाइक पर सवार कुछ युवको ने अपने भाई का इंतजार कर रहे युवक पर लोहे की रॉड ,हाकी व डंडों से हमला कर दिया। बाइकर्स गैंग के सदस्य युवक को तब तक पीटते रहे,  जब तक वह अचेत हो कर गिर नही गया। युवक को अचेत अवस्था मे छोड़ कर बाइकर्स वहां से फरार हो गए। युवक को घायलावस्था में गुरुग्राम के सिविल होस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मारपीट की यह घटना 4 जून की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट कर फरार हुए 2 नाबालिग सहित 8 आरोपियो को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की माने तो 4 जून को थाना सैक्टर-10 में  शम्मी नामक युवक की लड़ाई-झगड़े में घायल होकर अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली। के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पर घायल युवक ने मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने की बात कह  बाद में शिकायत दिए जाने के लिए कहा। घटना के दो दिन बाद घायल युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने भाई के साथ जा रहा था।  जब वह ओम चौक सैक्टर-10 के पास पहुचे तो  बाईक पर सवार होकर आए कुछ युवको ने  उनकी बाईक को टक्कर मार दी,जिससे वह सड़क पर गिर गया। इस पर बाइक पर सवार हो कर आए युवको ने  साथ लाठी-डंडों, रॉड से मारपीट की शुरू कर दी। इतना ही नही उन युवको ने उसकी बाईक को भी तोड़ डाला व जान से मारने की धमकी दे कर वहां से फरार हो गए। 

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइकर्स गैंग की तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने मारपीट कर फरार हुए बाइकर्स गैंग के 

2 नाबालिकों सहित 8 आरोपियों को बसई चौक, गुरुग्राम से काबू किया। आरोपियों की पहचान भूपेंद्र, रोहित , अभिषेक शर्मा , तरुण सिंह, पवन कुमार व सतीश के रूप में हुई। पुलिस इस गैंग के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है। वही मारपीट की इस घटना से सेक्टर-10 व आसपास के इलाको में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।