भाजपा सरकार मंत्री या राष्ट्रपति का ऑफर करें

चरखी दादरी के निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा तीन निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापिस भाजपा के साथ लाने के बयान पर पलटवार किया है। विधायक सोमबीर सांगवान ने स्पष्ट किया कि तीन निर्दलीय विधायकों का कांग्रेस को पूर्ण रूप से बाहरी समर्थन है और रहेगा भी। भाजपा सरकार उन्हें चाहे मंत्री या राष्ट्रपति बनाने का ऑफर करें, वे भाजपा को समर्थन नहीं देंगे।

चरखी दादरी। चरखी दादरी के निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा तीन निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापिस भाजपा के साथ लाने के बयान पर पलटवार किया है। विधायक सोमबीर सांगवान ने स्पष्ट किया कि तीन निर्दलीय विधायकों का कांग्रेस को पूर्ण रूप से बाहरी समर्थन है और रहेगा भी। भाजपा सरकार उन्हें चाहे मंत्री या राष्ट्रपति बनाने का ऑफर करें, वे भाजपा को समर्थन नहीं देंगे।

विधायक सोमबीर सांगवान ने अपने निवास पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को बाहरी समर्थन दिया हुआ है। तीनों निर्दलीय विधायक भाजपा में नहीं जाएंगे। सीएम उनको लोभ व लालच देना छोड़ें वे अपने फैसले पर अडिग हैं। सांगवान ने कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देकर हरियाणा में भाजपा सरकार को अल्पमत में लाकर छोड़ दिया है। सरकार हरियाणा में विधायकों का फ्लोर टेस्ट कराएगी तो फेल होगी। वहीं सांगवान खाप प्रधान होने के नाते सोमबीर सांगवान ने कंगना रनौत पर ओच्छे शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया। कहा कि सीआईएसएफ की महिला जवान की भावनाओं को ठेस पहुंची तो उन्होंने ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा। कंगना रनौत के बयानों से समाज में गलत संदेश गया और इसी का परिणाम है कि आवेश आकर महिला जवान ने कंगना पर थप्पड़ माना पड़ा। कंगना को समाज में तानाबाना का भी ख्याल रखना चाहिए और ओच्छे ब्यान को उनको खामियाजा भुगतना पड़ा है।