भाजपा-जजपा गठबंधन झूठ व लूट का है गठबंधन : अभय सिंह चौटाला

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा, जिसमें लाखों लोगों के साथ देश भर के दिग्गज नेतागण पहुंचेंगे। उन्होंने दावा किया कि भीड़ के हिसाब को देखते हुए उन्हे लगता है कि कार्यक्रम स्थल छोटा ना पड़ जाए, जिसके लिए उन्होंने इनेलो नेताओं को निर्देश दिए है कि वे एक बार फिर कार्यक्रम स्थल का दौरा करें तथा यह सुनिश्चित करें कि आने वाले प्रत्येक लोगों के बैठने के लिए स्थान उपलब्ध हो सकें।

भिवानी || इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार का पूरी तरह से दिवालिया पिट चुका है। गठबंधन सरकार के सभी नेता झूठे है तथा सही मायनों में यह गठबंधन झूठ व लूट का गठन है, जिससे प्रदेश की जनता परेशान है तथा पीछे छुड़वाना चाहती है तथा अबकी परेशान प्रदेश की जनता स्वयं भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की बात कह रही है। वे सोमवार को स्थानीय जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बता दे कि इनेलो द्वारा हर वर्ष पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल की जयंती सम्मान दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी बार यह कार्यक्रम 25 सितंबर को कैथल में आयोजित किया जाना है, जिसका निमंत्रण देने के लिए सोमवार को अभय सिंह चौटाला जाट धर्मशाला में पहुंचे थे। इस मौके पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा, जिसमें लाखों लोगों के साथ देश भर के दिग्गज नेतागण पहुंचेंगे। उन्होंने दावा किया कि भीड़ के हिसाब को देखते हुए उन्हे लगता है कि कार्यक्रम स्थल छोटा ना पड़ जाए, जिसके लिए उन्होंने इनेलो नेताओं को निर्देश दिए है कि वे एक बार फिर कार्यक्रम स्थल का दौरा करें तथा यह सुनिश्चित करें कि आने वाले प्रत्येक लोगों के बैठने के लिए स्थान उपलब्ध हो सकें। चौटाला ने कहा कि इस कार्यक्रम में नितिश कुमार, लालू प्रसाद यादव, सीताराम येंंचुरी, सतपाल मलिक, डा. फारूख अब्दुल्ला, तेजस्वी यादव, जयंत चौधरी, हनुमान बेनिवाल पहुंचेंगे। इसके साथ ही शरद पंवार, उद्धव ठाकरे की भी पहुंचने की उम्मीद है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान एक महिला द्वारा फैक्ट्री लगाकर रोजगार दिए जाने की बात पर मुख्यमंत्री द्वारा विवादित रूप से चंद्रयान-4 का जिक्र किए जाने के सवाल पर इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा के नेताओं पर सत्ता का अहंकार सिर चढ़ चुका है तथा इनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, जिसे जनता अबकी बार चुनाव में ठीक कर देंगी। वही सरकार द्वारा इंडिया का नाम भारत बदलने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि सरकार कुछ भी नहीं बदल सकती। देश का नाम बदलने के लिए संविधान बदलना पड़ेगा, जो कि ना तो सरकार के बस की बात है तथा ना ही वे होने देंगे। वही कांग्रेस की गुटबाजी पर कटाक्ष करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि यदि कांग्रेस के सभी नेताओं को एक मंच पर बैठा दिया तो किसी ना किसी पर जरूर मुकदमा दर्ज होगा।