पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेन्द्र मोदी ही ऐसी नेता हुए है

आज नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले है जिसको लेकर आज दिल्ली सहित पूरे देश के भाजपा कार्यालयों में जश्न की तैयारी चल रही है इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है कि नरेन्द मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे है जिसकी ख़ुशी सारे देश में मनाई जा रही है अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जायेगा ! बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी सरकार को समर्थन है क्या वो साथ निभाएंगे इस पर विज ने आस्वास्त होते हुए कहा कि नितीश पहले भी साथ रहा है और मोदी जी को सबको साथ लेकर चलना आता है ! वही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कई बार सरकारे एक दिन ही चलती है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद बार बार गिर जाती है पिछले चुनावों में भी गिरी थी इस चुनाव में भी गिरी थी इसलिए उनको सिर्फ गिरने के ही सपने आते है !

पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेन्द्र मोदी ही ऐसी नेता हुए है जो देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे !  आज नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले है जिसको लेकर आज दिल्ली सहित पूरे देश के भाजपा कार्यालयों में जश्न की तैयारी चल रही है इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है कि नरेन्द मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे है जिसकी ख़ुशी सारे देश में मनाई जा रही है अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जायेगा आतिशबाजी के इलावा एक बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी जिसे सब देखेंगे !
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी सरकार को समर्थन है उनको बार बार पलटने के आदत है तो  क्या वो साथ निभाएंगे इस पर विज ने आस्वास्त होते हुए कहा कि नितीश पहले भी साथ रहा है और मोदी जी को सबको साथ लेकर चलना आता है ! वही उड़ीसा के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने कहा है मुस्लिमो को आरक्षण जारी रहेगा इस पर विज ने कहा कि ये सव्ही बाते सहमति से हल निकालकर आगे बढ़ेगी सरकार !
वही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा  है कि कई बार सरकारे एक दिन ही चलती है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद बार बार गिर जाती है पिछले चुनावों में भी गिरी थी इस चुनाव में भी गिरी थी इसलिए उनको सिर्फ गिरने के ही सपने आते है !