महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

रोहतक में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष विजेंद्र हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार के 9 साल के कार्यकाल में प्रदेश और देश में भ्रष्टाचार को बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच रही है। उन्होंने बताया कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी घर में सब्जी तक नहीं बना सकते। इसलिए सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़कों पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि अब पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी सूरत में चुप नहीं बैठेंगे और सरकार की हकीकत को लोगों तक पहुचाएंगे।

रोहतक || बढ़ती बेरोजगारी भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आज सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी ने आज पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा प्रदर्शन कर रहे नेताओं का कहना है कि सरकार के 9 साल में भ्रष्टाचार बेरोजगारी और महंगाई बढ़कर चरम सीमा पर पहुंच गई है ओर आप पार्टी की सरकार में सबसे पहले खाली पदों को भरा जाएगा। आम आदमी पार्टी ने आज पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। रोहतक में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष विजेंद्र हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार के 9 साल के कार्यकाल में प्रदेश और देश में भ्रष्टाचार को बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच रही है। उन्होंने बताया कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी घर में सब्जी तक नहीं बना सकते। इसलिए सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़कों पर पहुंच गई है।

उन्होंने कहा कि अब पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी सूरत में चुप नहीं बैठेंगे और सरकार की हकीकत को लोगों तक पहुचाएंगे। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया है ताकि सरकार को नींद से जगाया जा सके। उन्होंने बताया कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही सबसे पहले खाली पदों को भरा जाएगा ताकि प्रदेश से बेरोजगारी को खत्म किया जा सके ।उन्होंने बताया कि कल पार्टी के बड़े नेता भिवानी में पहुंचेंगे और सरकार के खिलाफ रणनीति तय करेंगे। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के जोनल कार्यालय से लघुसचिवालय तक प्रदर्शन हुआ।