मैं हूं मोदी का परिवार अभियान देश को एक सूत्र में पिरोने का करेगा काम-नवीन गोयल

मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू डोर कैम्पेन की साइबर सिटी गुरुग्राम में शुरुआत की गई। इस कैम्पेन की शुरुआत करने वाले नवीन गोयल गुरुग्राम में संगठन के पहले शख्स हैं। कैम्पेन की शुरुआत के अवसर पर उन्होंने साथियों को इस कैम्पेन को मजबूती के साथ जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने माइक्रो डोनेशन की भी आमजन से अपील की। पटौदी रोड स्थित अमर कालोनी गली नंबर-1 से मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू-डोर कैम्पेन की शुरुआत कर रहे नवीन गोयल ने कहा कि मैं हूं मोदी का परिवार डोर-टू डोर कैम्पेन के माध्यम से गुरुग्राम समेत देशभर में लाखों लोगों का भारतीय जनता पार्टी से जुड़ाव होगा। हमारा कर्तव्य देश, समाज के लिए प्रथम होना चाहिए। यही भावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सिखाई है। उनके मार्गदर्शन और कार्यों से देशवासियों में ऐसी भावना पैदा भी हुई है।

 मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू डोर कैम्पेन की साइबर सिटी गुरुग्राम में शुरुआत की गई। इस कैम्पेन की शुरुआत करने वाले नवीन गोयल गुरुग्राम में संगठन के पहले शख्स हैं। कैम्पेन की शुरुआत के अवसर पर उन्होंने साथियों को इस कैम्पेन को मजबूती के साथ जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने माइक्रो डोनेशन की भी आमजन से अपील की। पटौदी रोड स्थित अमर कालोनी गली नंबर-1 से मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू-डोर कैम्पेन की शुरुआत कर रहे नवीन गोयल ने कहा कि मैं हूं मोदी का परिवार डोर-टू डोर कैम्पेन के माध्यम से गुरुग्राम समेत देशभर में लाखों लोगों का भारतीय जनता पार्टी से जुड़ाव होगा। हमारा कर्तव्य देश, समाज के लिए प्रथम होना चाहिए। यही भावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सिखाई है। उनके मार्गदर्शन और कार्यों से देशवासियों में ऐसी भावना पैदा भी हुई है। 
नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम में अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में भी बताना है और पार्टी से जोडक़र उन्हेें समाज की मुख्यधारा में भी लाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल, केंद्रीय चुनाव समिति सदस्या डा. सुधा यादव, गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की सदा उन्हें मार्गदर्शन मिला है। उनके मार्गदर्शन से ही वे जन-जन तक सरकार और पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का काम करते हैं। माइक्रो डोनेशन को लेकर भी आमजन से अपील की कि अपनी नेक कमाई से कोई भी नागरिक नमो ऐप के माध्यम से अपनी इच्छा के अनुसार 5 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक डोनेट कर सकता है। यह डोनेशन देश को मजबूती की राह पर लेकर जाएगा। देश की मजबूती में देश के हर नागरिक का योगदान होना चाहिए। नवीन गोयल ने कहा कि माइक्रो डोनेशन के माध्यम से देश में सेवा संस्कृति को मजबूती मिलेगी। यह माइक्रो डोनेशन देश में एक विश्वास मजबूत करेगा कि देश का एक-एक पैसा देश की भलाई में खर्च हो रहा है।

नवीन गोयल ने गुरुग्राम लोकसभा के मतदाताओं से अपील की है कि 25 मई को मतदान के दिन गुरुग्राम लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से विजयी बनाएं। क्षेत्र के विकास और साफ छवि के नेता राव इंद्रजीत सिंह को विजयी बनाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत मिलेगी। उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में हरियाणा की भी अहम भूमिका हो, इसके लिए हम सबके प्रयास जरूरी हैं।