हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने INDIA गठबंधन को लेकर चुटकी ली

उन्होंने कहा कि इंडिया नाम से जो गठबंधन बना है वह कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं केवल चाय पीने के लिए गठबंधन बना है और यह टी पार्टी गठबंधन है। दिन में यह सभी लोग आपस में लड़ते हैं और शाम को बैठकर चाय पी लेते हैं। अभी तो उनके झगड़े की शुरुआत है। धीरे-धीरे इनका हश्र देखने लायक होगा। क्योंकि अलग-अलग राज्यों में यह पार्टियां आपस में लड़ रही है।

रोहतक || रोहतक पीजीआई में पहुंचे हरियाणा की गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इंडिया गठबंधन को लेकर चुटकी लेते हुए कहा है कि यह राजनीतिक गठबंधन नहीं टी पार्टी गठबंधन है। अभी तो उनके झगड़े की शुरुआत है आगे देखना क्या होता है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि बयान बाजियां छोड़कर हुड्डा जेल जाने की तैयारी करें। क्योंकि उन्होंने काम ही ऐसे किए हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया नाम से जो गठबंधन बना है वह कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं केवल चाय पीने के लिए गठबंधन बना है और यह टी पार्टी गठबंधन है। दिन में यह सभी लोग आपस में लड़ते हैं और शाम को बैठकर चाय पी लेते हैं। अभी तो उनके झगड़े की शुरुआत है। धीरे-धीरे इनका हश्र देखने लायक होगा। क्योंकि अलग-अलग राज्यों में यह पार्टियां आपस में लड़ रही है। इनके खड़े काम नहीं पड़े हुए काम देखने की जरूरत है। वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस तरह के आरोप प्रत्यारोप मौजूद प्रदेश सरकार पर लगाकर बयान बाजियां कर रहे हैं उनको छोड़कर उन्हें जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने अपने 10 साल के शासनकाल में बहुत से ऐसे कर्म किए हैं जो उनको जेल में जाने के लिए काफी है और उन्ही सभी कर्मों की जांच चल रही है।

साथ ही अनिल विज का कहना है कि स्वास्थ्य सेवाओं में प्रदेश सरकार द्वारा काफी सुधार किया जा रहे हैं और डॉक्टरों की भी नई भर्ती की जा रही है। जहां तक प्रदेश में कानून व्यवस्था का सवाल है तो डायल 112 की वजह से कानून व्यवस्था बहुत सुधरी है और अब तो फोन करते ही पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच जाती है और लोगों को राहत मिलती है। जहां तक परिवार पहचान पत्र का मामला है तो उस पर मुख्यमंत्री विधानसभा में जवाब दे चुके हैं और लोगों को आश्वासन दिया है कि जो भी खामियां हैं उन्हें दूर कर लिया जाएगा।