रोहतक - अयोध्या में श्री राम का आशीर्वाद लेकर दीपेंद्र ने शुरू किया घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस कार्यक्रम !

रोहतक || लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही हर राजनीतिक पार्टी ने  कमर कस ली है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज रोहतक के भिवानी स्टैंड इलाके में घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस कार्यक्रम के तहत दुकानदारों से मुलाकात की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम शुरू करने से पहले अयोध्या में भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त करके आए हैं वह पूरी संसद में अकेले ऐसे सांसद हैं जो इन दिनों में दो बार अयोध्या पहुंचे हैं उन्होंने कहा भगवान राम सबके हैं और आस्था के सवाल पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

रोहतक || लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही हर राजनीतिक पार्टी ने  कमर कस ली है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज रोहतक के भिवानी स्टैंड इलाके में घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस कार्यक्रम के तहत दुकानदारों से मुलाकात की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम शुरू करने से पहले अयोध्या में भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त करके आए हैं वह पूरी संसद में अकेले ऐसे सांसद हैं जो इन दिनों में दो बार अयोध्या पहुंचे हैं उन्होंने कहा भगवान राम सबके हैं और आस्था के सवाल पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। वर्तमान भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा की वर्तमान सरकार ने रोहतक क्षेत्र में कोई नई परियोजना स्थापित करने का काम नहीं किया है बल्कि इनके राज में बेरोजगारी , महंगाई बेहताशा बढ़ी है और भ्रष्टाचार के नाम पर जेजेपी और बीजेपी में समझौता हो गया है। उन्होंने कहा की प्रदेश के अंदर शराब घोटाला, मीनिंग घोटाला जैसे कई घोटाले सामने आए हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

दीपेंद्र हुड्डा से जब कल से शैलजा की हरियाणा में शुरू होने वाली यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोलने से साफ इनकार कर दिया कहा कि है पार्टी का अंदरूनी मामला है उन्होंने कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल की उपलब्धियां को गिनाते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी पिछले 5 वर्ष से अलग-अलग कार्यक्रम कर लोगों को बीजेपी के 10 साल के साथ तुलना करके बता रहे हैं। आज सांसद केंद्र उठाने दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बत्रा के साथ रोहतक के भिवानी स्टैंड पर कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दुकानदार से मुलाकात की है।