केजरीवाल कुर्सी के लिए रंग बदलने में माहिर हैं- जेपी

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सबसे पहले केजरीवाल व भगवंत मान द्वारा भिवानी में रैली कर हरियाणा में सरकार बनाने के दावे पर कहा कि केजरीवाल हरियाणा में SYL का पानी लाने की बजाय भगवंत मान को लाकर किसानों को चैलेंज कर उनके घाव पर नमक छिड़कने का काम करते हैं। वहीं केजरीवाल द्वारा वन नेशन वन इलेक्शन की बजाय वन एजुकेशन की माँग पर जेपी दलाल ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नई शिक्षा नीति लाकर पहले ही वन एजुकेशन नीति लागू कर चुकी है।

भिवानी || हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस व केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए UPA ने INDIA नाम रखा है और केजरीवाल रंग बदलने में माहिर हैं। साथ ही कहा कि लोग मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएँगे। बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर तुरंत लोगों की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। वहीं मीडिया से मुख़ातिब होते हुए कांग्रेस व केजरीवाल पर निशाना साधा और तीसरी बार मोदी के पीएम बनने का दावा किया। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सबसे पहले केजरीवाल व भगवंत मान द्वारा भिवानी में रैली कर हरियाणा में सरकार बनाने के दावे पर कहा कि केजरीवाल हरियाणा में SYL का पानी लाने की बजाय भगवंत मान को लाकर किसानों को चैलेंज कर उनके घाव पर नमक छिड़कने का काम करते हैं। वहीं केजरीवाल द्वारा वन नेशन वन इलेक्शन की बजाय वन एजुकेशन की माँग पर जेपी दलाल ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नई शिक्षा नीति लाकर पहले ही वन एजुकेशन नीति लागू कर चुकी है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में कोई नया स्कूल या यूनिवर्सिटी नहीं बनाई। दिल्ली के बच्चे हायर एजुकेशन लेने हरियाणा आते हैं। जेपी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल कुर्सी पाने के लिए रंग बदलने में माहिर हैं। 

वहीं भाजपा व आरएसएस द्वारा अब INDIA नाम लेने से बचने पर जेपी दलाल ने कहा कि हमें नाम लेने से बचने की कोई ज़रूरत नहीं। पर UPA ने सत्ता हथियाने के लिए नाम बदला है। पर लोग अभी भी इसके इस शासन को नहीं भूले हैं, जिसमें रोज़ बम ब्लास्ट होते थे, बड़े-बड़े घोटाले होते थे और देश बर्बादी की और जा रहा था। वहीं गैस सिलेंडर के दाम INDIA गठबंधन के दबाव में आकर कम करने को लेकर जेपी दलाल ने कहा कि सरकार किसी दबाव में नहीं। बल्कि पीएम मोदी ने हमेशा जन कल्याण के फ़ैसले लिए हैं। कोरोना काल में मोदी के प्रबंधन को पूरी दुनिया ने देखा, जिससे देश के गरीब किसान व मज़दूर को मोदी पर पूरा विश्वास है और वो मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएँगे। अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर देश व प्रदेश की राजधानी हर रोज़ नए मोड़ ले रही है। नेताओं की बयानबाज़ी, वार पलटवार व जीत के दावे जारी हैं। ऐसे में देखना होगा कि लोग इस बार किस पार्टी की नैया को पार लगाते हैं।