अंबाला कैंट में एक बार फिर से गृह मंत्री द्वारा जनता दरबार लगाया गया

फरियादियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कहीं भी कोई सुनवाई नहीं होती इस करके अंतिम में यहां गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आना पड़ता है। उन्होंने विश्वास जताया की उनकी समस्या का समाधान गृह मंत्री अनिल विज जरूर करेंगे। महिलाओं का कहना है कि हमने सोशल मीडिया पर देखा है कि किस तरह से गृह मंत्री तुरंत एक्शन लेते हुए समस्या के समाधान के लिए अधिकारी को डांट लगाते है और समस्या का समाधान तुरंत करते है।

अंबाला || गृह मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर पूरे प्रदेश से आने वाले फरियादियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऊपर से भीषण गर्मी भी पड़ रही थी जिसको ध्यान में रखते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने फैसला लिया कि इससे अच्छा क्यों न पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना जाए और उन्होंने जनता दरबार लगाने का फैसला कर लिया। हालांकि आज किसी काम के चलते गृह मंत्री अनिल विज जनता दरबार में नहीं आ सके। उनकी गैर मौजूदगी में लोगों की समस्याएं अंबाला कैंट एसडीएम ने सुनी और उनको विश्वास दिलाया की उनकी समस्या का समाधान जरूर किया जायेगा। एसडीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा की आज गृह मंत्री किसी काम की वजह से बाहर है और  उन्होंने मेरी ड्यूटी लगाई है और जो भी शिकायतें आई है वो संबंधित विभागों को भेजी जा रही है ताकि इनपर करवाई हो सके। उन्होंने बताया की ज्यादातर समस्याएं पुलिस विभाग से जुड़ी आई है। वहीं उन्होंने कहा की जो भी शिकायत होती है वो संबंधित अधिकारी को अपने स्तर पर उसका समाधान करे। 

आज एक बार फिर पूरे प्रदेश से फरियादी अपनी फरियाद लेकर गृह मंत्री अनिल विज द्वारा आयोजित जनता दरबार में पहुंचे। आज फिर ज्यादातर समस्याएं पुलिस विभाग से जुड़ी आई। फरियादियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कहीं भी कोई सुनवाई नहीं होती इस करके अंतिम में यहां गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आना पड़ता है। उन्होंने विश्वास जताया की उनकी समस्या का समाधान गृह मंत्री अनिल विज जरूर करेंगे। महिलाओं का कहना है कि हमने सोशल मीडिया पर देखा है कि किस तरह से गृह मंत्री तुरंत एक्शन लेते हुए समस्या के समाधान के लिए अधिकारी को डांट लगाते है और समस्या का समाधान तुरंत करते है। देखा जाए तो गृह मंत्री अनिल विज पर पूरे प्रदेश के लोगों को विश्वास है और इसी विश्वास के चलते हजारों की संख्या में फरियादी उनके जनता दरबार में अपनी समस्याएं लेकर पहुंचते है।