केंद्र सरकार के द्वारा 9 वर्षों में कई जनहितैषी कार्य हुए - अनिल जैन

आज के दिन को लोकतंत्र के काले दिवस के नाम से जाना जाता है। इस दिन भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने एमरजेंसी लगवाकर लोकतंत्र पर बहुत बड़ा कुठराघात  किया था। उन्होंने कहा की आज विपक्ष के बड़े-बड़े नेता देश विदेश में जाकर अपने देश के प्रधानमंत्री व अपने देश का अपमान कर रहे हैं। वे लोकतंत्र का महत्व क्या जानते है।

बिलासपुर || भाजपा के लोकप्रिय नेता व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के बाद महाजनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है जो 30 मई से शुरू होकर 30 जून  तक चलेगा। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन ने बिलासपुर जिला के घुमारवीं में पत्रकार वार्ता में कहीं। अनिल जैन हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रबुद्ध जन सम्मेलन में भाग लेने घुमारवीं आएं हैं। उन्होंने कहा इस महा जनसंपर्क अभियान के तहत लोकसभा क्षेत्र में भिन्न-भिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिनमें मुख्य रूप से प्रबुद्ध नागरिकों का सम्मेलन लाभान्वित लोगों का सम्मेलन व्यापारियों का सम्मेलन तथा अन्य कई प्रकार के कार्यक्रम जिसके तहत घर-घर जाकर केंद्र सरकार के द्वारा 9 वर्षों में किए गए जनहितैषी कार्यों के बारे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।  

आज के दिन को लोकतंत्र के काले दिवस के नाम से जाना जाता है। इस दिन भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने एमरजेंसी लगवाकर लोकतंत्र पर बहुत बड़ा कुठराघात  किया था। उन्होंने कहा की आज विपक्ष के बड़े-बड़े नेता देश विदेश में जाकर अपने देश के प्रधानमंत्री व अपने देश का अपमान कर रहे हैं। वे लोकतंत्र का महत्व क्या जानते है। उन्होंने कहा की अगर देश में लोकतंत्र खत्म होता तो हिमाचल कर्नाटक राजस्थान तथा अन्य राज्यों में भाजपा की विपक्षी पार्टियों की सरकारें नहीं बनती। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जहां पूरे विश्व में वाहवाही हो रही है वहीं भारत वर्ष में भाजपा की विरोधी पार्टियां उनको हर समय नीचा दिखाने को लगी हैं। विपक्ष में बैठी कई पार्टियां मोदी को 2024 में हराने के लिए एक हो रही तथा महागठबंधन कर रही है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनने से वो नही रोक सकते। भाजपा अपने पूर्ण बहुमत से केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी क्योंकि विपक्ष की न तो नियत साफ है और न ही उनके पास कोई नीति है। कांग्रेस जो कार्य 75 वर्ष सत्ता में रह कर नही करवा सकी, केंद्र की मोदी सरकार ने वो कार्य अपने नौ वर्ष के कार्यकाल में पूरे किए हैं ।