आशीष ने बेस्ट बॉक्सर का अवार्ड जीतकर अंबाला का नाम रोशन किया

अंबाला कैंट के रहने वाले आशीष ने बेस्ट बॉक्सर का अवार्ड जीतकर पूरे देश में अंबाला का नाम रोशन कर अंबालावासियो को और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाया है। वहीं आशीष ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अपने कोच को दिया है। आशीष का कहना है कि आज उसने जो यह मुकाम हासिल किया है उसके लिए उसने कड़ी मेहनत की है

अंबाला || बैंकॉक में हुई 6th यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में अंबाला कैंट के रहने वाले आशीष ने बेस्ट बॉक्सर का अवार्ड जीतकर पूरे देश में अंबाला का नाम रोशन कर अम्बालावासियों को और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाया है। वहीं आशीष ने आने वाले समय में इंटरनेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप ने भी हिस्सा लेने की बात कही है। कुछ दिन पहले बैंकॉक में हुई 6th यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में अंबाला कैंट के रहने वाले आशीष ने बेस्ट बॉक्सर का अवार्ड जीतकर पूरे देश में अंबाला का नाम रोशन कर अंबालावासियो को और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाया है। वहीं आशीष ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अपने कोच को दिया है। आशीष का कहना है कि आज उसने जो यह मुकाम हासिल किया है उसके लिए उसने कड़ी मेहनत की है और सभी को यही कहना चाहता है कि अगर आप मेहनत करोंगे तो हर चीज हासिल कर सकोंगे। वहीं आने वाले समय में इंटरनेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए भी तैयारी कर रहा है।

इस बारे में जानकारी देते हुए आशीष के कोच ने बताया की 12 से लेकर 15 जून तक हुई नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में आशीष ने ना सिर्फ बेस्ट बॉक्सर बल्कि गोल्ड मेडल भी जीता है जिसके लिए उसने कड़ी मेहनत की थी। उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि आज उनके शिष्य ने देश में अंबाला का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया की हर बार जो भी मेडल्स मिलते थे वह आर्टिफिशियल होते थे पर लेकिन इस बार जो मेडल आशीष को मिला है वह चांदी का है।