कैप्टन भूपेन्द्र ने जिलाध्यक्ष पदग्रहण समारोह में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां...

भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष कैम्टन भूपेन्द्र के पद ग्रहण समारोह में शनिवार को सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा की मौजूदगी में कोरोना से बचाव के नियमों को बिल्कुल दरकिनार कर दिया गया।

कैप्टन भूपेन्द्र ने जिलाध्यक्ष पदग्रहण समारोह में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां...

हिसार (प्रवीण कुमार) || भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष कैम्टन भूपेन्द्र के पद ग्रहण समारोह में शनिवार को सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा की मौजूदगी में कोरोना से बचाव के नियमों को बिल्कुल दरकिनार कर दिया गया। एक तरफ जहां राज्य के सीएम मनोहर लाल खुद कोरोना पीडि़त हैं और कई मंत्री व एमएलए भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं वहां जिला अध्यक्ष की ताजपोशी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया। खुद नव नियुक्त जिला अध्यक्ष भी हाल ही में कोरोना महामारी से ठीक होकर हिसार लौटे हैं। जिला मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में एक सौ से दो सौ के करीब समर्थक मौजूद रहे और सब एक दूसरे से सटे खड़े रहे। इस संबंध में पूछने पर कैप्टन भूपेन्द्र ने कहा कि इस संबंध में कार्यकर्ताओं को समझाया गया था। आगे भी मीटिंग लेकर नये दिशा निर्देश दिये जायेंगे।

कैप्टन भूपेन्द्र ने अपने पदग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह जिला में संगठन मजबूत करने का प्रयास करेंगे। जिन हल्कों में भाजपा जीत दर्ज नहीं कर पायी है वहां और अधिक काम किया जायेगा। उनकी मुख्य प्राथमिकता हिसार की सातों विधानसभा सीट और विधानसभा चुनाव से पहले होने वाले नगर निकाय चुनावों को जीतने की दिशा में काम करना होगी। उन्होंने ये भी कहा कि किसी पार्टी सदस्या या नेता की कोई शिकायत है तो उसे दूर किया जायेगा।

कोरोना से जंग जीतकर हिसार आकर भाजपा जिला अध्यक्ष का पद संभालने वाले कैप्टन ने माना कि कमियां तो हर पार्टी में होती हैं। वह उन्हीं कमियों को दूर करके संगठन मजबूत करने का काम करेंगे। खैर कैप्टन भविष्य में संगठन के भीतर की कमियां दूर कर पायेंगे या नहीं ये तो भविष्य की बात है लेकिन पदग्रहण समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित नहीं कर पाने के कारण वह अपना पहला प्रभाव अधिक नहीं छोड़ पाये हैं।