हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी को बताया झूठ की फैक्ट्री...

सेना के जवानों को लेकर और पीएम मोदी पर 8400 करोड़ के हवाई जहाज खरीदने के आरोप लगा रहे राहुल गाँधी पर अनिल विज ने कसा तंज , विज ने राहुल गाँधी को बताया झूठ की फैक्ट्री , रणदीप सुरजेवाला पर भी साधा निशाना , बोले राहुल गाँधी का ही प्रोडक्ट है सुरजेवाला।

हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी को बताया झूठ की फैक्ट्री...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || कांग्रेस के युवराज राहुल गाँधी इन दिनों पीएम मोदी के 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ खरीदे जाने पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच आज सुबह भी राहुल गाँधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। जिसमें राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने और पीएम के हवाई जहाज खरीदने पर सवाल खड़े किये थे। राहुल गाँधी के इन्हीं सवालों का आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया और राहुल गाँधी को जमकर आड़े हाथो लिया। विज ने राहुल गाँधी को झूठ की फैक्ट्री करार देते हुए कहा कि राहुल गाँधी को न जाने कौन खबरें देता है , जितनी सुरक्षा सैनिकों की इस समय है आज से पहले कभी नहीं थी। विज ने कहा कि सैनिकों के लिए रहने , खाने और मौसम के हिसाब से टेंट जैसी बेहतर सुविधाएं आज से पहले कभी नहीं थी।

हरियाणा के हांसी में कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी को लूटकर कार में जिन्दा जलाये जाने का मामला सामने आया था। जिस मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे में सुलझा कर व्यापारी को जिन्दा पकड़ लिया है और झूठी लूट और हत्या की साजिश से पर्दा उठा दिया है , लेकिन जिस दिन ये वारदात सामने आई थी उसी दिन कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा को जंगलराज करार दिया था। सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर आज फिर ने सुरजेवाला पर भी तंज कसा और सुरजेवाला को राहुल गाँधी का प्रोडक्ट बता डाला। विज ने कहा कि वो पुलिस अधिकारीयों और पुलिस की टीम को शाबाशी देते हैं जिन्होंने इतने कम समय में ये मामला सुलझा लिया। हरियाणा रोडवेज की बसों को पंजाब में एंट्री नहीं दी जा रही। जिसके चलते यात्री इस बॉर्डर को भारत-पाकिस्तान जैसा बॉर्डर बता रहे हैं। इस मामले पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि ये पंजाब सरकार ही है जो अव्यवस्था को बनाकर रखना चाहती है।

वहीँ SYL के मुद्दे पर पंजाब फिर से आतंकवाद भड़कने की बात कहकर हरियाणा को उसके हक का पानी नहीं दे रहा। ऐसे में क्या हरियाणा भी इस मामले पर चुप हो गया है? इस सवाल के जवाब में विज ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बनाये रखना हमारा काम है और हम उसे बनाकर रखेंगे। अंबाला में कोरोना अब कमजोर पड़ने लगा है। वहीं कोरोना काल की शुरुआत से ही अंबाला में कोरोना पर लगाम कसने के भरसक प्रयास शुरू कर दिए गए थे। नतीजतन आज अंबाला में अधिकतर लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अंबाला के स्वास्थ्य विभाग के बेहतर कार्यों को देखते हुए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल को सरकार ने 50 लाख का इनाम देने का एलान किया है। विज ने आज विभाग के डॉक्टरों की जमकर सराहना की और कहा कि डॉक्टरों ने अपनी जान हथेली पर रखकर मरीजों का इलाज किया है।