अंबाला कैंट पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

ज्यादा जानकारी देते हुए अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबाला कैंट का रहने वाला सूरज नशे की सप्लाई करने के लिए जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए राय मार्केट के नजदीक से आरोपी को गिरफ्तार किया और तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 600 नशीले कैप्सूल मिले हैं।

अंबाला || बढ़ती नशे पर लगाम लगाने के लिए जून माह में हरियाणा पुलिस एक विशेष अभियान चलाए हुए हैं। जिसके तहत लोगों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। तो वही अंबाला में पुलिस आए दिन नशा तस्करों को काबू भी कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने अंबाला कैंट राय मार्केट के नजदीक से सूरज नामक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 600 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं। फिलहाल उसे रिमांड पर लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं।  
नशे को खत्म करने के लिए अंबाला पुलिस विशेष अभियान चलाए हुए है। इसी कड़ी के चलते अंबाला पुलिस ने एक और नशा तस्कर को काबू किया है जिसके कब्जे से 600 नशीले कैप्सूल बरामद किए है। ज्यादा जानकारी देते हुए अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबाला कैंट का रहने वाला सूरज नशे की सप्लाई करने के लिए जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए राय मार्केट के नजदीक से आरोपी को गिरफ्तार किया और तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 600 नशीले कैप्सूल मिले हैं। इससे पहले आरोपी पर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं था पर अब इसे रिमांड पर लेकर यह जानना चाहेगा कि आखिर यह नशा कहां से लेकर आता था और किस-किस को सप्लाई करता था।