योग दिवस के अवसर पर अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

[ANKUR KAPOOR, AMBALA] अंबाला में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया इस दौरान राज्य मंत्री बनवारी लाल में शिरकत की और सभी के साथ मिल कर योग किया। मंत्री ने बताया की योग का हमारे जीवन में बहुत महत्व है और सभी से रोजान योग करने के अपील की।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान विशेष तौर पर मंत्री बनवारी लाल ने शिरकत की ।कार्यक्रम की शुरआत दीप प्रज्जवलित कर की गई और फिर मंत्री बनवारी लाल ने अंबाला जिला अधिकारियों और हजारों की संख्या में लोगो के साथ मिलकर योग किया और स्वस्थ रहने का संदेश दिया। इस दौरान योग के उपरांत पुलिस ने सभी को नशे से दूर रहने की शपथ दिलवाई। मीडिया से बात करते हुए मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने सभी को योग दिवस की बधाई दी और कहा की प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में आज योग दिवस मनाया जा रहा है, योग का हमारे जीवन में बहुत महत्व है योग करने से हम स्वस्थ रहेंगे ।
योग करने आए लोगो ने योग के फायदे बताते हुए कहा की योग का हमारे जीवन में बहुत महत्व है, रोजाना योग करने से हम स्वस्थ रहेंगे और उन्होंने सभी के योग करने की अपील की।