हर दिन चुराई 1 कार और बन गया सबसे बड़ा कार चोर...

1998 से लगातार हर दिन एक कार चोरी कर 5000 से अधिक कार जमा की। आरोपी करीब 180 मामलों में संग्लिन है उस पर हत्याएं के मामलों के साथ ही गैंडा के सींग की तश्करी के केस भी चल रहे है

हर दिन चुराई 1 कार और बन गया सबसे बड़ा कार चोर...

New Delhi (Himanshi Rajput) ||  दिल्ली पुलिस ने देश के अब तक के सबसे बड़े कार चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस कार चोर ने अब तक 5000 से ऊपर कार चुराई है व 180 केस में संग्लिन है जिसमे हत्याएं और तश्करी जैसे मामले भी शामिल है।  

असम के तेजपुर के अनिल चौहान ने कार चोरी में सारी हदें पार कर अबतक तक का सबसे बड़े कार चोर बन गया है। दरअसल अनिल चौहान उम्र 52 वर्ष ने 1998 से लगातार हर दिन एक कार चोरी कर 5000 से अधिक कार जमा की। अनिल करीब 180 मामलों में संग्लिन है उस पर हत्याएं के मामलों के साथ ही गैंडा के सींग की तश्करी के केस भी चल रहे है। वह लगातार 27 वर्ष से इन कार्यों में  संग्लिन था। आरोपी असम सरकार के क्लास 1 कांट्रेक्टर के तौर पर भी काम कर चुका है तब उसपर ED द्वारा छापे भी पड़े थे और सारी जायदाद जब्त कर ली गयी थी।  

डिप्टी कमिश्नर श्वेता चौहान के मुताबिक दिल्ली में अवैध तस्करी की जानकारी मिली थी जिसके बाद एक स्पेशल टीम बनाकर मामले के तहकीकात शुरू की गयी।