सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस ने अवैध हथियार रखने के शौकीनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक नितिश अग्रवाल द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों को पकड़ कर उन पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं। जिनकी पालना के अंतर्गत सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम ने थाना सदर कनीना के क्षेत्र में भोजावास बस अड्डा के पास से गुप्त सूचना के आधार पर रैड कर एक युवक को काबू किया और उससे एक देसी पिस्टल बरामद किया गया।

महेंद्रगढ़ || जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार रखने के शौकीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम ने थाना सदर कनीना के क्षेत्र से एक आरोपित जयप्रकाश उर्फ जेपी वासी बोहका रेवाड़ी को अवैध देसी पिस्टल ओर चार  जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक नितिश अग्रवाल द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों को पकड़ कर उन पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं। जिनकी पालना के अंतर्गत सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम ने थाना सदर कनीना के क्षेत्र में भोजावास बस अड्डा के पास से गुप्त सूचना के आधार पर रैड कर एक युवक को काबू किया और उससे एक देसी पिस्टल बरामद किया गया। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जांच अधिकारी एएसआई दलेल सिंह ने बताया कि सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि गाव भोजावास के बस अड्डा के पास रेस्टोरेंट के सामने एक युवक अवैध हथियार लिए बैठा है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपित को मौके से अवैध हथियार के साथ पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम ने बतलाए हुए स्थान पर रैड करके एक युवक को काबूकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम जयप्रकाश उर्फ जेपी बतलाया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी पिस्टल और चार  जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ थाना सदर कनीना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।