बस ड्राइवर के ऊपर थार चढ़ा कर की हत्या।

विवाद साइड देने को लेकर हुआ जिसके चलते थार में सवार युवको ने सोनीपत के कुंडली में बस रुकवाकर बस कर्मचारियों पर थार चढ़ा दी जिसकी वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी।

बस ड्राइवर के ऊपर थार चढ़ा कर की हत्या।

Haryana (Himanshi Rajput) || हरियाणा के सोनीपत में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। सोनीपत के कुंडली में मंगलवार तड़के रोडवेज में परिवहन निगम की अनुबंधित बस के चालक की हत्या कर दी गई। आरोप है कि विवाद साइड देने को लेकर हुआ जिसके चलते थार में सवार युवको ने कुंडली में बस रुकवाकर बस कर्मचारियों पर थार चढ़ा दी जिसकी वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी।

मंगलवार सुबह चार बजे बस ड्राइवर प्रमोद कुमार बस लेकर सोनीपत से दिल्ली जारहे थे। अन्य यात्रियों के साथ ही सलीमसर माजरा निवासी रोडवेज ड्राइवर जगवीर सिंह भी सवार थे। उनको दिल्ली से अपनी बस को लेकर चंडीगढ़ के लिए निकलना था। इसी बीच पीछे से आरही थार ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया  व देर से साइड देने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे।  प्रमोद कुमार के द्वारा थार को साइड भी दी गयी परन्तु उसके  बाद भी आरोपित युवक थार को बस के आगे पीछे करने लगे। रोडवेज कर्मचारियों की मानें तो कुंडली में पहुंचकर सुबह करीब साढ़े पांच बजे थार जीप में सवार युवकों ने हाथ देकर बस को रूकवाया। ड्राइवर ने कुछ आगे जाकर बस को रोक लिया। इसके बाद बस कर्मचारियों पर युवको ने थार चढ़ा दी जिसमे से रोडवेज ड्राइवर जगवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद नाराज कर्मचारियों में डिपो में ताला जड़ दिया और बसों का संचालन ठप कर दिया व शीघ्र ही कार्यवाही की मांग कर रहे है।