कार सेल परचेज व्यापारी के घर में घुसे नकाबपोश हथियारबंद बदमाश, व्यापारी व उसकी पत्नी को बनाए रखा बंधक

कार सेल परचेज व्यापारी के घर में घुसे नकाबपोश हथियारबंद बदमाश, व्यापारी व उसकी पत्नी को बनाए रखा बंधक, की मारपीट, गोली मारने की दी धमकी तो जान बचाने के लिए छत से नीचे कूदे दंपति |

कार सेल परचेज व्यापारी के घर में घुसे नकाबपोश हथियारबंद बदमाश, व्यापारी व उसकी पत्नी को बनाए रखा बंधक

|| Gharaunda, Haryana || Aditya kumar || घरौंडा शहर के सर्विस रोड पर मंडी मनीराम में हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने कार सेल-परचेज व्यापारी के घर में घुसकर पति-पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला बोल दिया। बदमाशों ने दोनों को बंधक बनाए रखा। बदमाशों ने जब गोली मारने की धमकी दी तो दंपति ने पहली मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। पति-पत्नी के नीचे छलांग लगाते ही बदमाश गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में दंपति को करनाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया है। वारदात के बाद आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। बदमाशों के आने व जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सोमवार की अलसुबह करीब 2.50 बजे कार सेल परचेज के व्यापारी विनोद जैन के घर पास एक सफेद रंग की कार आकर रूकी। जिसमें पांच बदमाश सवार थे। कार से चार नकाबपोश बदमाश उतरे और घर के साइड में निर्माणाधीन बिल्डिंग में एंटर हुए और छत के रास्ते विनोद जैन के दूसरी मंजिल पर कुद गए और किसी हथियार की मदद से दरवाजा खोला और तीन बदमाश सीढिय़ों के रास्ते विनोद जैन के बैडरूम में दाखिल हो गए। बदमाशों ने विनोद जैन को कंबल में दबोच लिया। बदमाशों ने दोनों के साथ काफी देर तक मारपीट की। तभी किसी बदमाश ने दूसरे को गोली चलाने के लिए कहा। जिससे विनोद जैन और उसकी पत्नी बुरी तरह से डर गए और विनोद जैन व उसकी पत्नी ने बालकनी से नीचे छलांग लगा दी।  

विनोद जैन की बड़ी बेटी तृप्ति, छोटी बेटी दीया व उसका पांच वर्षीय छोटा बेटा चिन्मय दूसरी मंजिल पर ही कमरे में सो रहे थे। ऊपर के जिस रास्ते से बदमाश अंदर दाखिल हुए थे, वह बच्चों के कमरे से बिलकुल अलग था। साढ़े तीन बजे के बाद बेटी तृप्ति को अपनी मम्मी की चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह गेट खोलकर बाहर आई और उसे पहली मंजिल से तीन नकाबपोश ऊपर आते दिखाई दिए। जिनके हाथों में तेजधार हथियार थे। हालांकि तृप्ति बदमाशों को देखकर घबरा गई, लेकिन उसने हिम्मत जुटाकर एक बदमाश के मुहं पर लगे सर्जिकल मास्क को हटाने का प्रयास किया। बदमाश ने तृप्ति की कलाई पर तेजधार हथियार से हमला किया और ऊपर के रास्ते से ही नीचे चले गए। तृप्ति ने अपने ताऊ को फोन मिलाया और घटना की जानकारी दी। तृप्ति ने नीचे आकर देखा तो उसके माता पिता नीचे जमीन पर गिरे हुए थे। तृप्ति ने बताया कि अब यह समझ में नहीं आ रहा कि बदमाश लूटपाट करने आए थे या फिर कोई ओर मामला है।

सोमवार अलसुबह करीब 2 बजकर 50 मिनट पर बदमाश कार में सवार होकर आए थे और 3 बजकर 40 मिनट पर फरार हो गए। करीब 50 मिनट तक बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी में ही दोनों पति पत्नी छत से गिरते हुए भी नजर आ रहे है। दोनों के गिरने के दौरान साथ की दुकान वाला एक व्यक्ति भी मौके पर पहुंचता है और उस वक्त तक भी कार व बदमाश मौके पर ही दिखाई दे रहे है। विनोद जैन लुढ़कते हुए सर्विस रोड पर पहुंच जाता है और बदमाश उसके पास से ही गाड़ी निकालकर ले जाते है। जिसके बाद घायल के परिजन आते है और दोनों को गाड़ी से सीएचसी घरौंडा लेकर जाते है और जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को करनाल में अस्पताल में रेफर कर दिया जाता है। घटना के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। वहीं एफएसएल की टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य भी जुटाए है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि विनोद जैन के घर में घुसकर कुछ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी कैमरों में बदमाश नजर आए है। सीसीटीवी फुुटेज खंगाली जा रही है। आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।