नशीला पदार्थ रखने वाला आरोपी गिरफ्तार, 40.5 ग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद ।

कुरुक्षेत्र ने नशीला पदार्थ हैरोइन/चिट्टा रखने के आरोप में पवन बंसल पुत्र रमन वासी खारा कुआ मौहल्ला पेहवा जिला कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 40 ग्राम 500 मिलीग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

नशीला पदार्थ रखने वाला आरोपी गिरफ्तार, 40.5 ग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद ।

Delhi || Ketan || जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपी को किया गिरफ्तार । पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र सुरेन्द्र सिंह भोरिया के आदेशानुसार जिला पुलिस का धर्मनगरी को नशा मुक्त बनाने का अभियान लगातार जारी है । जिला पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा नशा तस्करों की धर-पकड़ की जा रही है । इस कडी में जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने नशीला पदार्थ हैरोइन/चिट्टा रखने के आरोप में पवन बंसल पुत्र रमन वासी खारा कुआ मौहल्ला पेहवा जिला कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 40 ग्राम 500 मिलीग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है ।  

जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 14 नवम्बर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्ग निर्देश में सहायक उप निरीक्षक सुखदेव सिंह, हवलदार पवन कुमार, प्रवीन कुमार, संदीप कुमार, भजन सिंह व गाड़ी चालक सहायक उप निरीक्षक किरत पाल सिंह की टीम अपराध तलाश के संबंध में जाट धर्मशाला के पास मौजूद थी। उसी समय सहायक उप निरीक्षक सुखदेव को गुप्त सूचना मिली कि पवन बंसल पुत्र रमन वासी खारा कुआ मौहल्ला पेहवा जिला कुरूक्षेत्र नाम का लडका पेहवा मे हैरोइन/चिट्टा बेचने का काम करता है और दिल्ली से हैरोइन/चिट्टा लाकर बेचता है । जो आज भी एक प्राईवेट कार नम्बर HR11F-6083 को किराए पर लेकर दिल्ली से हैरोइन/चिट्टा खरीदने के लिए गया हुआ है। वह आज पिपली कुरुक्षेत्र के रास्ते से हैरोइन/चिट्टा लेकर शहर पेहवा जाएगा । गाडी के ड्राईवर को यह नही पता है कि पवन बंसल दिल्ली से हैरोइन/चिट्टा खरीदकर लाएगा । अगर गाडी को रास्ते में रोककर चैक किया जाए तो पवन बंसल हैरोईन/चिट्टा सहित काबू आ सकता है । सूचना बारे सहायक उप निरीक्षक ने सभी साथी कर्मचारियों को बताकर थर्ड गेट कुरुक्षेत्र पर नाकाबंदी करके चैकिंग करनी शुरु कर दी । मौका पर राजपत्रित अधिकारी डीएसपी मुख्यालय श्री सुभाष चन्द को बुलाया गया । कुछ देर बाद पुलिस टीम को एक कार नंबर एचआर-11F-6083 आती हुई दिखाई दी । जिसको पुलिस टीम ने रोककर पीछे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति से उसका नामपता पूछने पर उसने अपना नाम पवन बंसल पुत्र रमन वासी खारा कुआ मौहल्ला पेहवा जिला कुरूक्षेत्र बताया । आरोपी को काबू करके राजपत्रित अधिकारी के सामने उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से नशीला पदार्थ हैरोइन/चिट्टा बरामद हुआ । जिसका वजन करने पर 40 ग्राम 500 मिलीग्राम हैरोइन/चिट्टा हुआ । आरोपी के विरुद्ध थाना केयूके में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी पवन बंसल को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।