चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पेसो को लेकर हुआ था विवाद  

मॉडल टाउन इलाके में दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई, युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, मामले की तफ्तीश में जुटी गई,

चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पेसो को लेकर हुआ था विवाद  

||Delhi||Rajnipal|| दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है,जहां पैसों के लेनदेन को लेकर दो भाईयो ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए, घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुटी गई।

 

दरअसल मॉडल टाउन थाना पुलिस को शाम एक पीसीआर कॉल के द्वारा पता चला कि एक व्यक्ति को चाकू मार दिया गया है, सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तो देखा कि एक व्यक्ति सड़क पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है जिसके पेट में चाकू मारे गए है। पुलिस ने तुरंत उस व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति का नाम सोनू है जो गुड मंडी मॉडल टाउन में रहता था सोनू विवाहित है और उसके चार बच्चे हैं और वह शादी विवाह में कैटरिंग का काम करता था सोनू के साथ ही राहुल भी काम करता था पूछताछ करने पर पता चला की सोनू से राहुल को अपने पैसे लेने थे जिसको लेकर उन दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था आज शाम भी राहुल अपने भाई हरीश के साथ सोनू से अपने पैसे लेने के लिए आया था और सोनू को सबक सिखाने के लिए चाकू भी साथ लाए थे सोनू के द्वारा पैसे ना देने के चलते उनमें बहस बाजी शुरू हो गई। जिसके बाद हाथापाई की गई पहले तो दोनों भाइयों ने सोनू को बुरी तरीके से पीटा और उसके बाद सोनू के पेट में चाकू से कई वार किये  सोनू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। 

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों राहुल और हरीश को गिरफ्तार कर करवाई शुरू कर दी है , लेकिन इस तरीके की वारदातों से सवाल फिर यही खड़े होते हैं की क्या राजधानी दिल्ली में लोगों के लिए पैसे किसी की जान से ज्यादा हो चुके हैं और लोग मामूली से पैसों के लेनदेन के लिए आखिरकार क्यों एक दूसरे की जान लेने के लिए आमादा हो जाते हैं