गुरुग्राम के सेक्टर 102 में ऑनर किलिंग की वारदात से दहशत

17 अगस्त की सुबह संदीप जैसे ही अपनी बहन को तीज के त्यौहार की मिठाई देने रोहतक गया वैसे ही कुणाल ने अपने बाप कुलदीप और माँ रिंकी को फोन कर सेक्टर 102 के फ्लैट में बुला लिया। जिसके बाद अंजली की माँ ने अंजली के हाथों को काबू किया तो वहीं भाई कुणाल ने अंजली के पैरों को पकड़ लिया। अंजली चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन इससे पहले कोई मदद अंजली तक पहुंचती अंजली के बाप कुलदीप ने अंजली का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।

गुरुग्राम || 22 वर्षीय अंजली ने सपने में भी नहीं सोचा था के गाँव के युवक से लव मैरिज करने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी। साइबर सिटी के सेक्टर 102 में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहाँ माँ बाप और भाई ने पहले अंजली का गला दबा कर हत्या की उसके बाद कानून से बेख़ौफ़ इन लोगों  ने मृतक के शव को गाड़ी में डाल झज्जर के सुनसान इलाके में लेजाकर गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर सारे सुबूत खत्म करने की साजिश रच डाली। मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मृतक के पिता कुलदीप, मृतक की माँ रिंकी और मृतक के भाई कुनाल को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। 

दरअसल बीएससी में पढ़ने अंजली और संदीप झज्जर के सुरैति गाँव के रहने वाले है। अंजली 'जाट' समुदाय से ताल्लुक रखती थी तो वहीं संदीप ब्राह्मण जाति से है। दोनों को प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने 19 दिसंबर 2022 को मंदिर में विवाह कर लिया। दोनों के प्रेम विवाह से दोनों के परिजन बेहद नाराज थे और यहीं  बात संदीप और अंजली जानते थे और खतरे को समझते थे बस इसी के चलते संदीप सेक्टर 102 की Roff Aalyas के फ्लैट नंबर 201 में यह सोच कर रहने लगे कि यहां वह सुरक्षित है लेकिन दोनों ने यह सपने में भी नही सोचा था के अंजली के परिजन अंजली की हत्या की साजिश रच चुके है बस इंतज़ार था तो मौके का। एसीपी क्राइम की माने तो कल सुबह 11 बजे के करीब अंजली के माँ बाप दोनों इस सोसायटी में पहुंचे जहाँ अंजली का भाई कुणाल पहले से मौजूद था और तीनों ने मिल अंजली का गला दबा कर हत्या कर दी। 

एसीपी क्राइम की माने तो अंजली और संदीप 2022 से इस फ्लैट में रहने लगे थे की तभी अंजली के भाई 20 वर्षीय कुणाल ने भी लव मैरिज कर ली और कुणाल भी हत्या की योजनाबद्ध तरीके से अपने जीजा संदीप और बहन अंजली के साथ इसी फ्लैट में रहने लगा और कल यानी 17 अगस्त की सुबह संदीप जैसे ही अपनी बहन को तीज के त्यौहार की मिठाई देने रोहतक गया वैसे ही कुणाल ने अपने बाप कुलदीप और माँ रिंकी को फोन कर सेक्टर 102 के फ्लैट में बुला लिया। जिसके बाद अंजली की माँ ने अंजली के हाथों को काबू किया तो वहीं भाई कुणाल ने अंजली के पैरों को पकड़ लिया। अंजली चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन इससे पहले कोई मदद अंजली तक पहुंचती अंजली के बाप कुलदीप ने अंजली का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारोपी बाप गुड़गाव के 5 सितारा होटल में नौकरी करता है और वहीं से किसी की गाड़ी मांग कर लाया था और उसी गाड़ी में अंजली के शव को झज्जर में ले जाकर उसको जला कर सुबूत मिटाने की साजिश कर डाली। बहरहाल पुलिस ने तीनों हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है।