यमुनानगर में 22 लाख कीमत की हीरोइन के साथ एक गिरफ्तार

इस मामले में लगातार एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम लगी हुई थी और टीम के हाथ अब कामयाबी लगी है. टीम ने कयूम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।अभी उसकी पत्नी मैना फरार है उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यमुनानगर || नशा तस्करों पर लगातार एंटी नारकोटिक्स सेल कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में मई महीने में एंटी नारकोटिक्स सेल ने शादीपुर में कार्रवाई करते हुए 22 लाख की कीमत की 311 पॉइंट 7 मिलीग्राम हेरोइन बरामद की थी। वही जिस दम्पति के घर से बरामद हुई वह छापेमारी से पहले ही फरार हो गए थे। इस मामले में लगातार एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम लगी हुई थी और टीम के हाथ अब कामयाबी लगी है.  टीम ने कयूम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।अभी उसकी पत्नी मैना फरार है उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फ़िलहाल कयूम को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जिससे इस पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके। सर्च ऑपरेशन के दौरान इनके घर से 22 लाख की कीमत की हीरोइन बरामद हुई थी।

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया हमने मई के महीने में शादीपुर में एक मामला दर्ज किया था। शादीपुर के अंदर एक दम्पति कयूम और मैना हेरोइन बेचने का काम कर रहे थे। सर्च के दौरान इनके घर से 22 लाख को हेरोइन मिली थी। तब से ही दोनो फरार चल रहे थे। कल एक को लेकर एक सूचना प्राप्त हुई थी उस सूचना पर छापेमारी करते हुए हमने कयूम को गिरफ्तार किया है। वहीं उन्होंने बताया कि इसकी संपत्ति की भी जांच की जा रही है. शादीपुर में जो उनके द्वारा मकान बनाया गया है उसके लिए संबंधित विभाग को पत्राचार किया गया है अगर जांच में सामने आता है कि यह नशे से अर्जित की गई कमाई से बनाया गया है तो निश्चित तौर पर इस पर कार्रवाई होगी। अभी इसकी जांच की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी फरार चल रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही इसे कोर्ट में पेश किया गया है और पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि इस पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके कि यह कहां से हीरोइन लेकर आते थे और कहां-कहां सप्लाई करते थे।