गुरूग्राम में सिक्योरिटी गार्ड को पीटा।

गुस्साए सोसाइटी के सभी सिक्योरिटी गार्ड ने हड़ताल कर दी व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।आरोपी वरुण नाथ को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद हाथो हाथ जमानत भी दे दी।

गुरूग्राम में सिक्योरिटी गार्ड को पीटा।

P24 News || सिक्योरिटी गार्ड से अभद्रता व मारपीट करने के बाद अब गुरूग्राम में थप्पड़ कांड हुआ है। इस घटना से गुस्साए सोसाइटी के सभी सिक्योरिटी गार्ड ने हड़ताल कर दी व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। यह थप्पड़ कांड निर्वाणा कंट्री की द क्लॉज एन सोसाइटी में हुआ है। पूरा घटनाक्रम सोसाइटी की लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

दरअसल, द क्लॉज एन सोसाइटी के रहने वाले वरुण नाथ लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहे थे। इस दौरान वह लिफ्ट में फंस गए। मदद के लिए उन्होंने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक को सूचना दी। अशोक अपने साथ लिफ्टमैन को लेकर मौके पर पहुंचे। उन्हें वरुण नाथ को लिफ्ट से बाहर निकालने में पांच मिनट का समय लग गया। इससे गुस्साए वरुण नाथ ने लिफ्ट से बाहर निकलते ही सिक्योरिटी गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। घटना के बाद सोसाइटी के सभी सिक्योरिटी गार्ड ने काम बंद कर दिया। 

आरोपी वरुण नाथ को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद हाथो हाथ जमानत दे दी क्योंकि इस थप्पड़ कांड में लगाई गई धाराओं की सजा 7 साल से कम थी लिहाजा गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हाथ के हाथ जमानत दे दी। दरअसल पाश क्लॉज नार्थ सोसायटी में 27 अगस्त को सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट का खुलासा 29 अगस्त की सुबह सामने आया था। सीसीटीवी में कैद इस घटना के बाद गुरूग्राम पुलिस ने आरोपी वरुण नाथ के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और कुछ ही देर में जमानत पर रिहा भी कर दिया था।