विधायकों के पहुंचने से पहले पहुंची शराब !

झारखंड में सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार के 41 विधायकों ने मंगलवार को एक चार्टर्ड जेट से रांची हवाई अड्डे से रायपुर के लिए उड़ान भरी परन्तु विधायकों के पहुंचने से पहले ही शराब पहुंच गयी रायपुर।

विधायकों के पहुंचने से पहले पहुंची शराब !

Jharkhand (Himanshi Rajput) || हमारे देश में रिसोर्ट वाली राजनीती काफी आम हो चुकी है। हाल ही में झारखंड में राजनीती संकटों के बीच सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार के विधायकों को रायपुर के एक रिसोर्ट में भेजा गया। गौर करने वाली बात तो यह है की विधायकों के लिए आलीशान होटल के साथ-साथ जाम का इंतेज़ाम भी किया जा रहा है।   

झारखंड में सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार के 41 विधायकों ने मंगलवार को एक चार्टर्ड जेट से रांची हवाई अड्डे से रायपुर के लिए उड़ान भरी, गौरतलब है की भाजपा से कथित खरीद फरोख्त से अपने विधायकों को बचाने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है। विधायकों के आने से पहले ही देखा गया कि रायपुर में मेफेयर रिजॉर्ट के बाहर खड़ा छत्तीसगढ़ सरकार का वाहन महंगी शराब की बोतलों से लदा हुआ था। 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आलोचना करते हुए, भाजपा नेता रमन सिंह ने ट्वीट किया की , "राज्य भ्रष्टाचार का अड्डा नहीं है जो झारखंड के विधायकों को छत्तीसगढ़ के पैसे खिलाता है।"