भिवानी में बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रॉड शो निकाला।

भिवानी में बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रॉड शो निकाला। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह, कैबिनेट मंत्री जय प्रकाश दलाल व विधायक घनश्याम सर्राफ़ सहित अनेक नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम में धर्मबीर सिंह ने कहा उनकी पार्टी ने आज से सही तरीक़े से आज से चुनावी अभियान शुरू किया है। उन्होंने बताया कि शहीदों की प्रतिमा के नज़दीक से रोड शो शुरू किया है।

भिवानी में बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रॉड शो निकाला। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह, कैबिनेट मंत्री जय प्रकाश दलाल व विधायक घनश्याम सर्राफ़ सहित अनेक नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम में धर्मबीर सिंह ने कहा उनकी पार्टी ने आज से सही तरीक़े से आज से चुनावी अभियान शुरू किया है। उन्होंने बताया कि शहीदों की प्रतिमा के नज़दीक से रोड शो शुरू किया है। उन्होंने नारनौल में राव इंद्रजीत के कार्यक्रम के उपस्थित ना होने पर कहा कि उनके फ़ार्म भरने का समय पहले चार तारीख़ रखा था लेकिन उनका फ़ार्म पूरा नहीं हो पाया था।अब 11 मई को राव इंद्रजीत पूरा दिन उन्हें देंगे। वही उन्होंने कहा कि देश की मज़बूती के लिए उनकी पार्टी और नरेंद्र मोदी ही ऐसे है, जो देश का विकास कर सकते है। देश चाहता है कि देश मजबूती से आगे बढ़े।
वही कैबिनेट मंत्री जे पी दलाल ने कहा भाजपा के सभी कार्यकर्ता इकट्ठा होकर सभी से वोट की अपील कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज बिना भेदभाव के नौकरी मिल रही है। मोदी जी ने देश को आगे बढ़ाने के लिए कार्य किए है। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा कह जाना कि प्रदेश की सरकार अल्पमत में है तो उन्होंने कहा कि राज्यपाल का पत्ता वे दे देंगे, पहले वहाँ जाकर राज्यपाल से मुलाक़ात तो करे ।