भाजपा ने पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर रोष जताया

भाजपा ने पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर रोष जताया. नारेबाजी करके मनदीप मलिक के संयोजन में फूंका पुतला, पाक को दी भारत से माफी मांगने की सलाह हिसार।

भाजपा ने पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर रोष जताया

Haryana || Aditya Kumar || भाजपा ने पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर रोष जताया| नारेबाजी करके मनदीप मलिक के संयोजन में फूंका पुतला, पाक को दी भारत से माफी मांगने की सलाह हिसार दी।

भारतीय जनता पार्टी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी पर गहरा रोष जताया है। पार्टी ने पाक मंत्री की निंदा करते हुए जिला कार्यालय के समक्ष पुतला फूंका और नारेबाजी की। हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स, विधायक विनोद भयाणा, मेयर गौतम सरदाना सहित अनेक पार्टी नेता इस अवसर पर उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मंत्री डा. कमल गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान के मंत्री का बयान निंदनीय व दोनों देशों के बीच तनाव पैदा करने वाला है। उन्होंने कहा कि जब भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर मुंह की खाता है तो वह इस तरह के घटिया बयान देकर विवाद पैदा करते रहता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को अपने इस बयान के लिए भारत से माफी मांगनी चाहिए।

राज्यसभा सांसद डा. डीपी वत्स ने कहा कि पाकिस्तान के इस तरह के दोनों देशों के बीच के विवादास्पद मुद्दों पर बयानबाजी से परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत के सामने पाक कहीं पर भी नहीं टिकता और हर जगह मुंह की खाता है, इसीलिए वह इस तरह के बयान देकर विवाद पैदा करता रहता है लेकिन अब केवल भारत की जनता ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की जनता पाक की करतूत को जान चुकी है। विधायक  विनोद भयाणा ने कहा कि पाक की इस तरह की करतूत को किसी भी तरह सहन नहीं किया जाएगा। उसकी यह टिप्पणी उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाती है। मेयर गौतम सरदाना ने भी बिलावल भुट्टो के ब्यान पर कड़ी भर्त्सना की। वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीनिवास गोयल ने आये हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।


इस अवसर पर उपरोक्त के अलावा कार्यक्रम संयोजक प्रो. मंदीप मलिक, जिला महामंत्री एडवोकेट धर्मवीर रतेरिया एवं प्रवीण पोपली, सीनियर डिप्टी मेयर अनिल मानी, रवि सैनी, आशा खेदड़,अनिल कैरो, कृष्ण खटाना, रणधीर धीरू, रामचंद्र गुप्ता, रमेश मिर्जापुर, जोगीराम खुडिया, सतीश सुरलिया, प्रवीण बंसल, सीमा शर्मा, प्रोमिला पूनिया धत्तरवाल, विनोद तोषावड़, पीयूष महता, संजय कायत, विनोद बराड़, रोहतास नागर, महावीर नागर, विकाश जैन,डॉ. महेंद्र जुनेजा, सुनील वर्मा, सज्जन शर्मा, रघुबीर सिंह लाम्बा, संदीप गोयल,पवन खारिया, रविंद्र रोकी, तनुज खुराना, अनिल जोगी, दिलबाग सहित अनेक पार्टी नेता उपस्थित थे।