दूल्हे ने शादी के दिन तोड़ा रिश्ता, दुल्हन को बताया बदसूरत।

हमारे सामने आए दिन कोई न कोई ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो कि हमें पुरी तरह से हैरान कर देती है और एक ऐसा ही मामला ट्यूनीशिया देश से सामने आया जहां एक दूल्हे ने शादी वाले दिन ही अपनी दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया ...

Delhi || Abhay || हमारे सामने आए दिन कोई न कोई ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो कि हमें पुरी तरह से हैरान कर देती है और एक ऐसा ही मामला ट्यूनीशिया देश से सामने आया जहां  एक दूल्हे ने शादी वाले दिन ही अपनी दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया। दरअसल दुल्हे ने ये कदम अपनी माँ के कहने पर उठाया, दूल्हे की माँ को दुल्हन बदसूरत और छोटे कद की लगी। इस बात से दूल्हे की माँ भड़क गयी और रिश्ता कैंसिल करने का फैसला कर लिया। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन ने सोशन मीडिया पर बताया कि उसने शादी में  बहुत पैसे खर्च कये हैं। 

आपको बता दें कि मेहमानों का शादी वाले घर मे आना जाना लगा हुआ था और इस बीच खुशी का माहौल था। शादी की रस्मे चल रही थी तभी दूल्हे ने ऐसा फैसला लिया की दुल्हन के घर के लोगो के होश उड़ गए।  दूल्हे ने शादी वाले दिन ही अपनी होने वाली दुल्हन से रिश्ता तोड़ लिया। उसके बाद दुल्हन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा. जिसमें  दुल्हन ने बताया की वो अनाथ है और उसने शादी की तैयारियों मे बहुत पैसे खर्च किये है। दुल्हन ने कहा की दूल्हे के फैसले ने उसे पुरी तरह चौका दिया है . जिसके बाद  दुल्हन की इस पोस्ट को पढ़ कर लोगो ने दूल्हे और उसकी माँ की आलोचना की । 

बता दें  दूल्हे की माँ ने दुल्हन को बस तस्वीर मे  ही देखा था ओर तस्वीर में देख कर  रिश्ते के लिए हां कर दी लेकिन जब शादी वाले दिन उसने दुल्हन को सामने से देखा तो दुल्हन को गलत बोलने लगी और तरुंत अपने बेटे से बोला की वो शादी तोड़ ले और यह शादी का प्रोग्राम बंद करे ।