शालीमार बाग के प्रेमबारी पुल के पास सैकड़ों की भीड़ ने किया उग्र प्रदर्शन.

दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में प्रेमबारी पुल के पास सैकड़ों की भीड़ ने किया उग्र प्रदर्शन. सड़क जाम कर लगाए जमकर नारे और पुलिस टीम पर भी हुआ पथराव. कई पुलिसकर्मी हुए घायल. प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया बल प्रयोग.

Delhi ||  ब्यूरो रिपोर्ट ||   दिल्ली के प्रेमबारी पुल के पास सैकड़ों की संख्या में अचानक भीड़ रोड पर पहुंची और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी.  रोड पर सैकड़ों की संख्या में लोगों नें अचानक अपने घरों से निकलकर जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगें और कुछ लोगों ने वाहन को भी रोकने की कोशिश की ।

पुलिस की तरफ से लोगों को यहां से हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोग भी उग्र हो गए और पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. पत्थरबाजी के दौरान कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हुए. जानकारी के मुताबिक इस इलाके में नशे का कारोबार बड़े लंबे पैमाने पर चल रहा है. यहां चरस ,गांजा और शराब के साथ नशे के कई सामान इलाके में तेजी से बिक रहें है.

इसी पर लगाम लगाने के लिए कुछ स्थानीय लोग सड़कों पर उतरे और जमकर जमकर प्रदर्शन किया और यह प्रदर्शन देखते ही देखते उग्र रूप ले गया . कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इलाके में एक छोटे बच्चे को चोट लगी और इसकी शिकायत देने की बजाय लोग आक्रोशित होते हुए सड़क पर आ धमके। जहां प्रदर्शन के दौरान ,पुलिस की तरफ से बल प्रयोग किया गया तो वहीं प्रदर्शनकारियों ने जबरदस्त तरीके से पत्थरबाजी की जिसमें बताया जा रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं.

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच और लोगों को शांत कराया और जाँच में जुटी की आखिरकार इतनी बड़ी संख्या में भीड़ अचानक पहुंचकर हंगामा क्यों करने लगी, ये जांच का विषय है.. फिलहाल पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर जाँच शुरु कर दी है