गोगी गैंग का गुर्गे को पुलिस नें मारी गोली, घायल होकर अस्पताल में भर्ती ।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेरी के पास खट्टा इलाके से एक मुठभेड़ के बाद गोगी गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है स्पेशल सेल टिम को जानकारी मिला था कि, कुख्यात अपराधी इस इलाके में आने वाला है.

गोगी गैंग का गुर्गे को पुलिस नें मारी गोली, घायल होकर अस्पताल में भर्ती ।

Delhi Bureau Report ।। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेरी के पास खट्टा इलाके से एक मुठभेड़ के बाद गोगी गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है स्पेशल सेल टिम को जानकारी मिला था कि, कुख्यात अपराधी इस  इलाके में आने वाला है.  जिसके बाद ट्रैप लगाया गया और जैसे ही गोगी गैंग का गुर्गा आया तो उसे सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसके बाद  स्पेशल सेल ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग कर दी जिसमें बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे जहांगीरपुरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 आपको बता दें यह वही गोगी गैंग है जिसके नेता 24 सितंबर 2021 को रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो हमलावरों ने गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ​​गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों हमलावर वकीलों की वेशभूषा में थे, जिन्हें पुलिस ने मौके पर ही मार गिराया था। जुलाई 2021 में दिल्ली की मंडोली जेल के अंदर से इस वारदात की योजना बनाई गई थी। 

रोहिणी कोर्ट में मारा गया जितेंद्र गोगी कितना बड़ा अपराधी था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली पुलिस की गिरफ्तारी से पहले दिल्ली में उस पर चार लाख रुपये का इनाम  रखा गया था.  इसके अलावा हरियाणा की पुलिस ने भी उस पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. 3 मार्च, 2020 को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से उसको गिरफ्तार किया था. उसके साथ उसके साथी कुलदीप फज्जा को भी गिरफ्तार किया गया था. 

पुलिस की मदद कुख्यात गैंग का सफाया किया जा रहा  है। इसके पकड़े गए गोगी गैंग के इस अपराधी से पुलिस को और भी नई जनकारी मिल सकती है जिसके बाद पुलिस को ऐसे गैंग के सदस्यों को पुरी तरह से साफ करने में आसानी होगी।