गुरुग्राम-विधायको को धमकी मामले का पाकिस्तानी कनेक्शन का खुलासा ।

एसटीएफ ने विधायकों से फ़िरौती और जान से मारने की धमकी मामले में पाकिस्तानी कनेक्शन का खुलासा कर 6 बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम-विधायको को धमकी मामले का पाकिस्तानी कनेक्शन का खुलासा ।

Gurugram : || Sanjay Khanna || एसटीएफ ने विधायकों से फ़िरौती और जान से मारने की धमकी मामले में पाकिस्तानी कनेक्शन का खुलासा कर 6 बदमाशो को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के आईजी सतीश बालन की माने तो विधायको की धमकी मामले की जांच जैसे ही एसटीएफ को सौंपी गई हमने टेक्निकली इस केस पर काम करना शुरू किया जिसके बाद बीते 8 दिन से देश के अलग अलग राज्यो में रेड की जा रही थी, और इसी रेड के दौरान मुम्बई से दो बदमाशों दुलेश आलम और बदरे आलम को तो बाकी 4 आरोपियो अमित यादव,सनोज,सादिक और कैश आलम को बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। 

नामी गैंगस्टरों के नाम से मांगी जा रही थी फ़िरौती। एसटीएफ आईजी ने खुलासा किया की शुरुवाती पूछताछ में आरोपियो ने नीरज बवाना, लॉरेन्स बिश्नोई और पंजाब के में बैठे गैंगस्टरों के नाम से VPN के थ्रू दुबई के नंबरों से फ़िरौती और धमकियों को अंजाम देते आ रहे थे। आरोपियो ने तफ़्तीश में खुलासा किया की फ़िरौती से जालसाजी से वसूला पैसा में अपना हिस्सा अलग कर आरोपी अमित यादव और दुलेश आलम द्वारा बताए गए अकाउंट्स में ट्रांसफर कर ठगी फर्जीवाड़े और फ़िरौती के बड़े मॉड्यूल के तहत काम करते आ रहे थे।

एसटीएफ ने इन 6 जालसाज़ों को गिरफ्तार कर 8 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है और इनके कब्ज़ा से 57 सिम कार्ड,34 मोबाइल फोन,73 एटीएम कार्ड,24 फ़र्ज़ी अकाउंट्स की पासबुक,और एक गाड़ी को बरामद किया है। आईजी एसटीएफ सतीश बालन की माने तो एसटीएफ ने 40 फ़र्ज़ी अकाउंट्स के साथ साथ 50 से ज्यादा ऐसे फ़र्ज़ी अकाउंट्स की पहचान भी की है जिसे जालसाजी के बाद बंद कर नए फ़र्ज़ी अकाउंट्स खुलवाया गया था।