फतेहाबाद नगर निकाय चुनाव ने भाजपा में मारी बाजी

फतेहाबाद नगर निकाय चुनाव ने भाजपा ने मारी बाजी, भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र खिच्ची चुनाव जीते,अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एडवोकेट वीरेंद्र को 1058 मतों से हराया | वहीं टोहाना में जजपा व आजाद उम्मीदवार के बीच मुकाबला था। जहां आजाद उम्मीदवार को सुभाष बराला ने समर्थन दिया था।

फतेहाबाद नगर निकाय चुनाव ने भाजपा में मारी बाजी
Fatehabad (Satish Khatak) || फतेहाबाद नगर निकाय चुनाव ने भाजपा ने मारी बाजी, भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र खिच्ची चुनाव जीते,अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एडवोकेट वीरेंद्र को 1058 मतों से हराया, फतेहाबाद से भाजपा विधायक दूडा राम का बड़ा बयान आया सांमने कहा चुनावो में कांग्रेस और जेजेपी ने लगाया खूब जोर,जनता ने भाजपा उम्मीदवार को जिताया,चुनाव जीते राजेन्द्र खिच्ची और विधायक दुड़ाराम ने कहा इलाके का विकास होगी पहली प्रथमिकता। स्थानीय नगर निकाय चुनाव की मतगणना मंगलवार की हुई। जिले मुख्यालय की सीट भाजपा ने अपने कब्जे में कर ली है। वहीं टोहाना में जजपा व आजाद उम्मीदवार के बीच मुकाबला था। जहां आजाद उम्मीदवार को भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने समर्थन दिया था।

फतेहाबाद में भाजपा समर्थित उम्मीदवार राजेंद्र खिची 1059 वोटों से विजेता घोषित हुए है। उन्होंने कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार एडवोकेट विरेंद्र सिंह को हराया है। वहीं टोहाना में जजपा से उम्मीदवार रमेश गोयल व आजाद उम्मीदवार नरेश बंसल के बीच में था। जिसमें जजपा व भाजपा के उम्मीदवार रमेश गोयल को 4240 वोटों से हराकर विजय बना है। वहीं रतिया में भाजपा की करारी हार ही हुई। यहां पर भाजपा से उम्मीदवार अंजू बाला थी थी जो तीसरे स्थान पर रही थी। यहां से आजाद उम्मीदवार प्रीति खन्ना 1349 से जीती है। भूना में किसी भी पार्टी ने यहां से अपने उम्मीदवार नहीं उतारे थे। ऐसे में आजाद उम्मीदवारों के बीच में टक्कर थी। ऐसे में भूना से अर्पणा को 3878 वोट से विजेता रही है। विजेता होने पर शहरों में जुलूस  निकाला गया।