दुकानदार की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से दिया गया था घटना को अंजाम...

Three arrested for the murder of a shopkeeper the incident was done with the intention of looting

दुकानदार की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से दिया गया था घटना को अंजाम...
Haryana (Yogender Saini) : झज्जर की सब्जी मंडी के सामने स्थित एक मनी ट्रांसफर की दुकान के संचालक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके कब्जे से पुलिस को 3 अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। वारदात को अंजाम लूट की दृष्टि से दिया गया था।
 डीएसपी राहुल देव ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि झज्जर में 5 दिन पूर्व की गई मनी ट्रांसफर के दुकान के संचालक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसमें से मोनू व अनुराग दादरी तोए गांव के और दीपक सोनीपत का रहने वाला है। जबकि उनका चौथा साथी रोहित फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

 उन्होंने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए यह चारों मनी ट्रांसफर की दुकान में घुसे थे लेकिन इस दौरान मनी ट्रांसफर के संचालक को गोली लगने से उसकी मौत हो गई और यह लोग फरार हो गए जाते वक्त इनके आज से एक रिवाल्वर की मैगजीन भी गिर गई थी डीएसपी राहुल देव ने बताया कि तीनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया था और इसी दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि गांव दुबल दिन में यह तीनों युवक छुपे हो सकते हैं जब गांव दो बंधन पुलिस टीम ने रेड मारी तो वहां पर यह तीनों नहीं मिले लेकिन पुलिस को दो अन्य आरोपी अवैध हथियार के साथ मिले जो पुराने अपराधी बताए जा रहे हैं उनके कब्जे से भी पुलिस ने 2 अवैध हथियार वह काफी संख्या में गोलियां बरामद की हैं।
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर ही पुलिस ने रोहतक के नजदीक से हत्या के इन तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की फिलहाल अभी इनसे पूछताछ की जा रही है जिसके बाद न्यायालय में पेश करके इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा।