कुँए में दबने से किसानो की मौत, NDRF का रेस्क्यू अभियान जारी...

Farmer s death due to being buried in a well NDRF s rescue operation continues

कुँए में दबने से किसानो की मौत, NDRF का रेस्क्यू अभियान जारी...

Haryana(Praveen kumar): स्याडवा गांव में कुए में दबे दूसरे किसान के शव को अभी बाहर नही निकाला जा सका। सेना व एनडीआरएफ की एक टीम दूसरे दिन भी देर शाम तक लगी रही परंतु दबे हुए किसान को अभी भी बाहर नही निकाला जा सका है। एसडीएम यशवीर नैन ने कहा कि सेना व एनडीआरएफ की टीम लगातार प्रयास  करती रही,लगभग 40 फीट गढ्डा खोदा गया परंतु मिट्टी दोबारा गिरती रही है जिसके कारण दिक्कतें आ रही है ऐसे में काम रोक दिया गया है.

एनडीआरआफ व सेना की टीम की नई रणनीति के तहत कार्यवाही की जाएगी। वहीं रात को कुएं के पास बिजली के पोल लगाए गए है ताकि बिजली से लाइट मिल सके पंरतु अभी नई रणनीति के तहत काम होगा इसके लिए काम रोक दिया गया है। नई रणनीति अपना कर दोबारा काम शुरु किया जाएगा। बाहर निकालने के लिए ग्रामीणों का पूरा सहयोग मिल रहा है। आज कुेँए की 30 फीट तक दिवार को तोड दिया गया फिर इसके बाद खुदाई की गई। एनडीआरऍफ़ और सेना के जवान देर शाम तक लगे रहे। टीम के लोगो ने 30 फीट के बाद और 10 फ़ीट और खोदा जिसके बाद टीम कुए के अंदर पहुंची परंतु फिर से कुए की मिटटी खिसक गई है जिसके कारण अंदर घुसे एनडीआरऍफ़ के जवान को बाहर निकाल लिया गया.

 किसान नेता दिलबाग हुड्डा ने बताया कि मृतक का संस्कार कर दीया गया है। जयपाल को अभी नही निकाला जा सका है। उन्होंने बताया कि खुदाई के दौरान बीडी का कवर और कुछ तार मिला है।उन्होंने 10 फीट खोदने के बाद चारो तरफ मिट्टी गिर गई जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम के जवान को बाहर निकाला गया है।उन्होंने बताया अब एनडीआरएफ की टीम अब अपना अगला काम करेगी।