तेज रफ़्तार का कहर, फ्लाईओवर से लटकी कार माँ की मौके पर मौत बेटे की हालत गंभीर...

High speed havoc car hanging from flyover mother dies on the spot son s condition is critical

तेज रफ़्तार का कहर, फ्लाईओवर से लटकी कार माँ की मौके पर मौत बेटे की हालत गंभीर...

Delhi (Sanjay Singh) : राजधानी दिल्ली में बढ़ रहा रफ़्तार का कहर अहले सुबह 5:00 बजे  तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार सत्यवती कॉलेज फ्लाईओवर से टकराकर नीचे लटक  गई है। कार में बैठी महिला की मौत हो चुकी है,जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल है । मृतक की पहचान 50 वर्षीय पूनम भाटिया के रूप में हुई है वहीँ घायल 21 वर्षीय वत्स भाटिया है ,गंभीर हालत में पुलिस ने घायल को दीपचंद बंधु अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया । पुलिस ने मृतक महिला पूनम के शव को पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल भिजवा दिया है । 

 यह अंदेशा जताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो तेज रफ्तार थी, जिसकी वजह से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और करीब 1 फीट ऊंचे उत्पाद पर चढ़कर फ्लावर की कंक्रीट की गिरील  को तोड़ते हुए स्कॉर्पियो पुल से नीचे लटक गई । पूरी घटना के बाद मृतक के घर मे लोगों का तांता लगा हुआ है और उनके पति रितेश भाटिया भी बेसुध है । 

वही मौके पर मौजूद शख्स ने बताया कि उसके दोस्त इधर से जा रहे थे, उन्होंने देखा कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो फ्लाईओवर पर आजादपुर के लिए जा रही थी । थोड़ी देर बाद ही जोर से आवाज आई देखा कि स्कॉर्पियो गिरिल को तोड़ते हुए नीचे की ओर पुल से लटक गई ।  घटना की सूचना पुलिस को दी गई भारत नगर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए दीपचंद बंधु अस्पताल भिजवाया । जबकि मृतक महिला के शव को जहांगीरपुरी के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की पड़ताल कर रही है ।