दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI ने मार छापा, सिसोदिया बोले स्वागत है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI की टीम पहुंची है,यह छापेमारी अभी जारी है बता दें कि यह छापेमारी एक्साइज पॉलिसी में भ्रष्टाचारों को लेकर की गई है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI ने मार छापा, सिसोदिया बोले स्वागत है।

Delhi : (Rakesh Kumar) || दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची है. जहां उनके घर पर सीबीआई की छापेमारी जारी है। यह छापेमारी दिल्ली में नई एक्साइज पॉलिसी में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर की गई है. बता दें कि पिछले महीने ही दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने इस मामले में जांच की सिफारिश की थी. उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद यह कदम उठाया था. जहां इस रिपोर्ट में मनीष सिसोदिया की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए हैं. 

इस पुरी घटना के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर  कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा। 

इसके बाद एक औऱ ट्वीट में उन्होनें कहा कि मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी. मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है. तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है. मेरा इरादा तो ये है।