जजपा विधायक नैना चौटाला ने कई परियोजनाओं के किए उद्घाटन...

जजपा विधायक नैना चौटाला ने कहा कि कपास की बर्बाद हुई फसलों की स्पेशल गिरदावरी करवाकर नुकसान की भरपाई करवाएंगे।

जजपा विधायक नैना चौटाला ने कई परियोजनाओं के किए उद्घाटन...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || जजपा विधायक नैना चौटाला ने कहा कि कपास की बर्बाद हुई फसलों की स्पेशल गिरदावरी करवाकर नुकसान की भरपाई करवाएंगे। अगर स्पेशल गिरदावरी नहीं हुई तो वे अपने क्षेत्र के किसानों को नुकसान नहीं होने देंगी। इसके लिए स्पेशल पैकेज दिलवाया जाएगा।

नैना चौटाला बुधवार को कस्बा झोझू कलां में बस स्टैंड के भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात कर रही थी। नैना ने कहा कि इस क्षेत्र में परिवहन सुविधाओं को पूरा करवाने के लिए झोझू कलां कस्बे में बस स्टैंड का निर्माण होगा। ताकि इस क्षेत्र के लोगों का दूर-दराज के क्षेत्रों से सीधा जुड़ाव हो सके। वहीं उन्होंने चरखी दादरी जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कालेज खुलवाने के लिए सीएम व डिप्टी सीएम से मिलकर कार्रवाई करने की बात कही। नैना ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हलके के लोगों की वोट के बूते ही वे विधानसभा में पहुंची है।

जनता ने उसे विधायक बनाया है, अब वे पांच साल जनता की सेवा करेंगी। अगर विकास नहीं करवाया तो वोट ही नहीं मिलेंगे। ऐसे में वे इस क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे नहीं रहने देंगी। नैना चौटाला ने लोगों की शिकायतें भी सुनी और उनके निदान बारे अधिकारियों को निर्देश भी दिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने बताया कि बस स्टैंड के निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जल्द ही निर्माण होने के बाद यहां से लंबे रूटों के लिए बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, पूर्व विधायक राजदीप फौगाट, रघबीर छिल्लर, एडीएम प्रीतपाल मोठसरा भी मौजूद रहे।