फतेहाबाद में 1 किलो 50 ग्राम अफीम के साथ 2 तरस्कर चढ़े एंटी नारकोटिक्स टीम के हत्थे...

नशे के खिलाफ जिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एंटी नारकोटिक्स की टीम ने नशा तस्करी करते 2 लोगों को किया काबू, आरोपियों के कब्जे से 1 किलो 50 ग्राम अफीम की गई बरामद, नशे के बाजार में अफीम की लाखों रुपए बताई जा रही है कीमत, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज, पकड़े गए आरोपी राजस्थान के हैं रहने वाले।

फतेहाबाद में 1 किलो 50 ग्राम अफीम के साथ 2 तरस्कर चढ़े एंटी नारकोटिक्स टीम के हत्थे...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || नशे के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा शुरु की गई मुहिम को आज बड़ी कामयाब मिली है। जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स की टीम ने दो लोगों को नशा तस्करी के आरोप में पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 1 किलो 50 ग्राम हेरोइन बरामद की है। दोनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं।

डीएसपी अजायब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक्स टीम को इलाके में नशा तस्करी होने की सूचना मिली थी। टीम ने गांव करनौली के समीप एक गाड़ को रोक कर जब तालाशी ली तो गाड़ी में मौजूद राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले दो लोगों के पास से 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी इस अफीम को इलाके में सप्लाई करने के लिए लाए थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।