फतेहाबाद में अपराध हुआ बेलगाम...

फतेहाबाद में अपराध हुआ बेलगाम, बेखौफ बदमाशों ने दुकान में सो रहे एक व्यक्ति की राड़ मार कर की हत्या, दुकान में लूट की वारदात को दिया अंजाम, फतेहाबाद के गांव लहरियां की घटना, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, लूट के इरादे से हत्या की आशंका, जानकारी मिलने के बाद एसपी पहुंचे मौके पर, पुलिस ने मामले की जांच की शुरु।

फतेहाबाद में अपराध हुआ बेलगाम...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद जिले में अपराध बेलगाम होता जा रहा है। बेखौफ बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। भूना इलाके में आज सुुबह बदमाशों ने दुकान के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की लोहे की राड मार कर उसकी हत्या कर दी और दुकान में लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच आरंभ कर दी। बताया जा रहा है। ब्लॉक समिति चेयरमेन प्रतिनिधि के शिव गर्ग के पिता बीती रात अपनी दुकान में ही सोए थे। आज सुबह जब उनके परिजन दुकान पर पहुंचे तो शिव गर्ग बेसुध गिरे हुए थे और उनके शरीर पर चोटों के निशान थे, परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो दुकानदार जगदीश गर्ग की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी लूट के इरादे से दुकान में आए थे और दुकान में रखी नगदी और सामान ले गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की तालाश कर रही है।