कलयुगी मामा ने किया भांजी का अपहरण कर मांगी 25 लाख की फिरौती

कलयुगी मामा नशे और जुए की लत का आदि है, जिसके कारण उसके ऊपर कर्ज चढ़ गया था। कर्जे को लेकर ही उसने अपनी बहन की बेटी के अपहरण और फ़िरौती की साज़िश रच डाली। इतना ही नही आरोपी अपनी लाइफ स्टाइल को बेहतर बनाना चाह रहा था।

गुरुग्राम  || "बेटी की जिंदगी चाहते हो तो 25 लाख तैयार रखो। वरना अंजाम बुरा होगा"। जी हां साइबर सिटी के सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में 8 वीं क्लास की नाबालिग के अपहरण के बाद 25 लाख की फिरौती मांगने वाले कलयुगी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल सेक्टर 10 पुलिस को सूचना मिली थी की 13 वर्षीय नाबालिग आज सुबह से लापता है और शाम तकरीबन 8 बजे नाबालिग के परिजनों के पास अज्ञात नंबर से कॉल आया की बेटी की जिंदगी चाहते हो तो 25 लाख तैयार रखना। बेटी की जिंदगी खतरे में देख परिवार में हड़कंप मच गया, लेकिन पिता ने हिम्मत कर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी और पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त रेड के बाद महज 3 घंटे में पुलिस ने अपनी सगी भांजी के अपहरण के बाद फिरौती मांगने के मामले में कलयुगी मामा को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया।
वही सेक्टर 10 के इलाके के एसीपी नवीन की माने तो 8 वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग के अपहरण और फ़िरौती का मास्टरमाइंड उसका सगा मामा धीरज ही निकला। कलयुगी मामा नशे और जुए की लत का आदि है, जिसके कारण उसके ऊपर कर्ज चढ़ गया था। कर्जे को लेकर ही उसने अपनी बहन की बेटी के अपहरण और फ़िरौती की साज़िश रच डाली। इतना ही नही आरोपी अपनी लाइफ स्टाइल को बेहतर बनाना चाह रहा था। एसीपी की मानें तो आरोपी पढ़ा लिखा है और पुलिस को यूपीएससी का एक्जाम क्लियर किया है। जैसे जूठ से बरगलाता रहा था, लेकिन जब कड़ाई से पुलिसिया पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। 

पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर उसकी क्राइम कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि उसका कोई क्राइम रिकॉर्ड तो नही है और अपहरण के पीछे की वजह क्या रही। क्या आरोपी वास्तव में अपनी लाइफ स्टाइल बदलना चाहा रहा था या कर्ज चुकाने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया था।