अंबाला कैंट पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में फिर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना जायेगा

कुछ लगों का तो यहाँ तक कहना है कि जब तक अनिल विज को गुस्सा नहीं आएगा तब तक उनका काम नहीं होगा। वहीं लोगों की भीड़ को देखते हुए उन्होंने आज बड़ा फैसला लिया कि अगले शनिवार ( 24 ) तारीख से फिर से अंबाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना जायेगा।

अंबाला || हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर पूरे प्रदेश से आने वाले फरियादियों की संख्या लागतार बढ़ती जा रही है। आज एक बार फिर भीषण गर्मी पड़ने के बावजूद पूरे प्रदेश से फिरियादी अपनी फरियाद लेकर गृह मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर पहुंचे। आलम ये था की भीषण गर्मी पड़ने के बावजूद लोग लंबी-लंबी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों की भीड़ देखते हुए बाहर आए और गर्मी की प्रवाह न करते हुए लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या सुनी। कुछ लगों का तो यहाँ तक कहना है कि जब तक अनिल विज को गुस्सा नहीं आएगा तब तक उनका काम नहीं होगा। वहीं लोगों की भीड़ को देखते हुए उन्होंने आज बड़ा फैसला लिया कि अगले शनिवार ( 24 ) तारीख से फिर से अंबाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना जायेगा। लोगों को कहीं न कही गृह मंत्री अनिल विज के ऊपर विश्वास है कि वो उनकी समस्या का समाधान जरूर करेंगे। एक महिला ने कहा की मेरा काम जब होगा जब अनिल विज को गुस्सा आयेगा। वहीं आज एक बार फिर ज्यादातर समस्याएं पुलिस विभाग से जुड़ी आई।  

गृह मंत्री अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इतनी गर्मी में ये सारे लोग बाहर खड़े होते है और आज तो मैंने इनको सुना है और इनकी एप्लीकेशन भीं ली है और कार्यवाई करने के लिए संबंधित अधिकारियों को भी भेजी है। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा तो ये है कि रेस्ट हाउस में जैसे पहले जनता कैंप लगाकर हर शिनवार को लोगों की समस्याएं सुनी जाती थी और अगले शनिवार से हम अंबाला कैंट पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता कैंप लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनकी एप्लीकेशन भी लेंगे।