जमीन कब्जा धारियों और कॉलोनाइजरों पर गुस्सा हुए खनन एवं परिवहन मंत्री....

कैथल के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में पहुंचे मूलचंद शर्मा पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि आज कष्ट निवारण समिति की बैठक में कुल 14 शिकायतें रखी गई जिनमें से 7 पर सुनाई कर और सातों को पेंडिंग रखा गयी।

जमीन कब्जा धारियों और कॉलोनाइजरों पर गुस्सा हुए खनन एवं परिवहन मंत्री....

Kaithal (Vipin Sharma) || कैथल के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में पहुंचे मूलचंद शर्मा पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि आज कष्ट निवारण समिति की बैठक में कुल 14 शिकायतें रखी गई जिनमें से 7 पर सुनाई कर और सातों को पेंडिंग रखा गयी।

 पत्रकारों के द्वारा अवैध कब्जे के सवाल का जवाब देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा, जो सरकार को चूना लगाते हैं उन पर कार्रवाई करते हुए कॉलोनाइजरओं को नहीं बख्शा जाएगा। प्रदेश में अवैध कब्जे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे और कब्जा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं प्रदेश में रोडवेज में बसों की किल्लत पर परिवहन मंत्री ने कहा नई बसों को बनने में समय लगता है इसलिए जल्द ही 1000 रोडवेज बस जल्द ही शामिल की जाए हाई परचेज कमेटी में बात रखी जा चुकी है और जल्द ही इस पर फैसला आएगा। ताकि बसों का पहिया शहर से गांव तक बराबरी रूप से घूमता नजर आए  ग्रामीण आंचल की टूटी हुई सड़कों का जवाब देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि जल्द ही ग्रामीण, शहरी, मार्केट कमेटी, नगर परिषद नगर निगम की सभी सड़कों का सुधारीकरण और मरम्मत काम हुए उन्हें नए स्तर पर बनाए जाने की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी। जिससे सड़कों से आवागमन में तेजी आएगी।