CM खट्टर की सुरक्षा में व्यस्त रहा पुलिस महकमा उधर दिनदहाड़े घर में घुसे लूटेरे...  

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोहतक दौरे के दौरान एक  तरफ  जहां  पूरा पुलिस महकमा उनकी सुरक्षा में लगा रहा वही दूसरी तरफ दिनदहाड़े तीन व्यक्ति शिव एन्क्लेव स्थित कैटरिंग व्यापारी के मकान में घुसे और लूट का प्रयास किया।

CM खट्टर की सुरक्षा में व्यस्त रहा पुलिस महकमा उधर दिनदहाड़े घर में घुसे लूटेरे...  

Rohtak, Haryana (Harshvardhan) || मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोहतक दौरे के दौरान एक  तरफ  जहां  पूरा पुलिस महकमा उनकी सुरक्षा में लगा रहा वही दूसरी तरफ दिनदहाड़े तीन व्यक्ति शिव एन्क्लेव स्थित कैटरिंग व्यापारी के मकान में घुसे और लूट का प्रयास किया। कैटरिंग व्यापारी के बेटे ने बहादुरी दिखाते हुए पड़ोसियों की मदद से एक युवक को दबोच लिया, जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे। पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इसके बाद क्षेत्र के करीब 12 लोग थाने में पहुंचे और लिखित शिकायत दी।

पुलिस को दी शिकायत में शिव एन्क्लेव निवासी अनिल नागपाल ने बताया कि वह शादी विवाह में कैटरिंग का काम करता है। उसकी बड़ा बाजार में टेंट की दुकान है। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह घर से दुकान पर आ गया। पीछे से एक युवक घर आया। उसकी पत्नी सीमा ने दरवाजा खोला। युवक ने कहा कि नागपाल से बुकिंग करवानी है। सीमा ने कहा कि अभी बात करवाती हूं। इसके बाद आरोपी ने पीने का पानी देने के  लिए कहा और घर में घुस गया साथ ही अपने दो साथियो को  भी इशारा कर घर में बुला लिया  । बताया जा रहा है की दोनों अन्य आरोपियों के पास हथियार थे।  पानी के बहाने अंदर घुसे आरोपी ने सीमा को पीछे से पकड़ लिया व् उसका गाला घोटने की कोशिश करने लगा । साथ ही उसे घसीटकर दरवाजे तक ले गया। आरोपी ने उसके कानों के टॉप्स उतारने का प्रयास किया और कहा कि जो भी घर में है, दे दो वरना जान से मार दूंगा। शोर सुनकर उसका बेटा मनन और बेटी भी आ गए। बेटे ने युवक को पकडने  का प्रयास किया और शोर मचा दिया। इस पर दो युवक फरार हो गए, जबकि एक को मनन ने पड़ोस के युवक की मदद से दबोच लिया। साथ ही उसका मोबाइल फोन कब्जे में लिया, जिस पर उसके साथियों के लगातार मैसेज आ रहे थे। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।