Ambala : अपनी मांगों को लेकर शिक्षकों ने किया प्रदर्शन...

अंबाला में राजकीय प्राथमिक शिक्षा संघ के बैनर तले विभिन्न सरकारी स्कूल के शिक्षक अपनी मांगों को लेकर जिला शिक्षा सदन में धरने पर बैठ गए। शिक्षकों का कहना है कि लगातार बच्चे सरकारी स्कूलों की बजाए प्राइवेट स्कूलों में ही एडमिशन ले रहे हैं जिसकी वजह है संसाधनों की कमी।

Ambala : अपनी मांगों को लेकर शिक्षकों ने किया प्रदर्शन...

Ambala, Haryana (Ankur Kapoor) || अंबाला में राजकीय प्राथमिक शिक्षा संघ के बैनर तले विभिन्न सरकारी स्कूल के शिक्षक अपनी मांगों को लेकर जिला शिक्षा सदन में धरने पर बैठ गए। शिक्षकों का कहना है कि लगातार बच्चे सरकारी स्कूलों की बजाए प्राइवेट स्कूलों में ही एडमिशन ले रहे हैं जिसकी वजह है संसाधनों की कमी। पहले ही सरकारी स्कूलों में गरीब वर्ग के बच्चे आते हैं और उसके बाद पिछले 2 साल से सरकार ने बच्चों को किताबें नहीं दी है...

और मिड डे मील भी एक तरीके से बंसी हो चुकी है जिसकी वजह से अब ज्यादातर बच्चे प्राइवेट स्कूलों में एडमिशन लेना पसंद कर रहे हैं। जिसको लेकर आज उनके द्वारा एक ज्ञापन भी सौंपा गया और आने वाली 18 तारीख को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास का घेराव करने की बात कही गई।

वही इस बारे में जब beo से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि अपनी समस्याओं को लेकर शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर यह कहा है कि बच्चे इस बार सरकारी स्कूल की बजाए प्राइवेट स्कूलों में जाना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कई सी मांगे रखी है उन्होंने मिड डे मील को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा आदेश जारी कर दी है स्कूल में खाना बनाने के और जल्दी राशन भी उन लोगों को भेज दिया जाएगा।